DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फतेहपुर  ›  खाकी की कारगुजारी की डीएम से शिकायत
फतेहपुर

खाकी की कारगुजारी की डीएम से शिकायत

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:51 AM
खाकी की कारगुजारी की डीएम से शिकायत

फतेहपुर। कार्यालय संवाददाता

महिला अपराध पर अंकुश लगाने का दावा करने वाली सरकार की खाकी पीड़िताओं की फरियाद पर गंभीर नहीं है। उन्हें ना सिर्फ न्याय के लिए दौड़ाया जा रहा है बल्कि सुलह समझौता के लिए धमकाया भी जा रहा है। छेड़खानी और रेप की दो पीड़ि़ताओं ने बुधवार को पुलिस के कारगुजारी की डीएम से शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगी।

सुलह का दबाव बना रही खाकी

हुसेनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की मां बेटी ने डीएम अपूर्वा दुबे से पुलिस की शिकायत की। आरोप लगाया कि दस जून को सोहदों ने उलहना देने पर बेरहमी से पिटाई कर दी। थाना पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसपी से गुहार लगाने के बाद पुलिस उस पर भड़क गई और फर्जी मामला दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दे रही है। उसने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

धमका रहे आरोपी, खाकी खामोश

बिंदकी कोतवाली के एक गांव की महिला ने डीएम को बताया कि उसका पति परदेश में रहता है। गांव के कुछ लोगों ने घर में धावा बोल दिया। बच्चों को मारने की धमकी देते हुए एक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया। आरोपियों ने मारापीटा पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने से कतरा रही है। आरोपी घटना में सुलह होने को लेकर डरा धमका रहे हैं। पुलिस से शिकायत की लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी।

संबंधित खबरें