DA Image
17 सितम्बर, 2020|3:35|IST

अगली स्टोरी

अवैध सम्बन्धों के चलते हुई थी चन्द्रभान की हत्या

अवैध सम्बन्धों के चलते हुई थी चन्द्रभान की हत्या

सप्ताह भर पूर्व पानी लगाने नलकूप गए एक युवक का हत्यायुक्त शव उसके ही नलकूप के पास पड़ा मिला था। सप्ताह भर तक हुई पुलिस की जांच के बाद बुधवार को हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया। हत्याकांड में शामिल दो प्रमुख आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

चांदपुर थाना क्षेत्र के क्योंटरा मजरे भरसा गांव निवासी चन्द्रभान निषाद की सप्ताह भर पूर्व कर दी गई थी। मामले चन्द्रभान की बहन ने एक परिवार के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए कई लोगों को उठाकर उनसे पूछताछ भी की लेकिन मामले का कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था। चार दिन पूर्व अवैध संबंधों के बिन्दु को लेकर पुलिस ने जांच शुरू की तो एक महिला को पुलिस ने उठा लिया और पूछताछ शुरू की तो मामला स्पष्ट हो गया। पुलिस ने दबिश देकर महिला के पति देशराज और उसके साथी शिवपूजन को गिरफ्तार कर पूछताछ की। देशराज ने हत्या की कुबूल करते हुए बताया कि पत्नी से अवैध संबंधों की आशंक पर आठ सितंबर की रात सोते समय चन्द्रभान के सिर पर लाठी से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया था।

मोबाइल व चाकू पुलिस ने किया बरामद

चन्द्रभान की हत्या के बाद पुलिस ने उसका मोबाइल तलाशा था लेकिन मोबाइल का ढक्कन और बैट्री ही मिली थी। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने एक खेत से हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद किया। वहीं एक पानी भरे गड्ढे से चाकू और मोबाइल बरामद कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chandrabhan was killed due to illicit relations