ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबूथ समिति अभिनंदन पर मंथन, जिम्मेदारी सौंपी

बूथ समिति अभिनंदन पर मंथन, जिम्मेदारी सौंपी

भाजपा जिला संगठन में प्रस्तावित कार्यक्रमों को सफल बनाने को लेकर ताकत झोंक दी है। शनिवार को पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी ने पदाधिकारियों के साथ बूथ समिति अभिनंदन और...

बूथ समिति अभिनंदन पर मंथन, जिम्मेदारी सौंपी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 10 Nov 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा जिला संगठन में प्रस्तावित कार्यक्रमों को सफल बनाने को लेकर ताकत झोंक दी है। शनिवार को पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी ने पदाधिकारियों के साथ बूथ समिति अभिनंदन और बाइक रैली पर मंथन करते हुए जिम्मेदारी सौंपते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि 11 नवंबर से शुरु होने वाले बूथ समिति अभिनंदन कार्यक्रम में किसी प्रकार की खामी न हो। समय पर कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो और जिम्मेदारी संभाल रहे पदाधिकारी पूरी निष्ठा के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करें। कहीं किसी स्तर पर अव्यवस्था न हो, इसलिए सेक्टरवार सामग्री पहुंचाते हुए 15 नवंबर को विधिवत समापन कराएं। उन्होंने संगठन के उपाध्यक्ष आशीष मिश्रा को 17 नवबंर को एमजी कालेज में आयोजित होने वाली बाइक रैली की जिम्मेदारी सौंपते हुए रैली में भारी भीड़ जुटाने की बात कही। बैठक में चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव, डा देवाशीष पटेल, ज्योति प्रवीण, राजा सिंह कछवाह, शैलेन्द्र सिंह बबलू, रमाकांत वर्मा, अपर्णा सिंह, गायत्री सिंह, मंजू शुक्ला, इंद्रजीत पाल आदि बडी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें