ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकड़ी सुरक्षा के बीच रखे गए बोर्ड प्रश्नपत्र

कड़ी सुरक्षा के बीच रखे गए बोर्ड प्रश्नपत्र

यूपी बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। माध्यमिक शिक्षा विभाग की तैयारियों के बीच शुक्रवार को बोर्ड से हाईस्कूल एवं इंटरमीडिय के प्रश्नपत्र की खेप भी जिले पहुंची। डीआईओएस ने अपनी...

कड़ी सुरक्षा के बीच रखे गए बोर्ड प्रश्नपत्र
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 24 Jan 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। माध्यमिक शिक्षा विभाग की तैयारियों के बीच शुक्रवार को बोर्ड से हाईस्कूल एवं इंटरमीडिय के प्रश्नपत्र की खेप भी जिले पहुंची। डीआईओएस ने अपनी देखरेख में ट्रक से बंडलों को उतार कर स्ट्रांग रूम में रखाए गए। बंडलों को सीसीटीवी एवं पुलिस जवानों की निगरानी में रहेंगे।

जिले के 109 विद्यालयों में बोर्ड की परीक्षाएं फरवरी माह से शुरू होने जा रही हैं। कापियों की खेप आने के बाद अब प्रश्नपत्रों की खेप भी प्राप्त हो चुकी है। बोर्ड से आए ट्रक को डीआईओएस महेन्द्र प्रताप सिंह एवं शिविर सहायक विनोद श्रीवास्तव ने अपने देखरेख में हाईस्कूल एवं इंटरमीडियट के प्रश्नपत्रों को डीआईओएस कार्यालय परिसर में ही बनाए गए स्ट्रांग रूम में रखाया गया है। डीआईओएस ने बताया कि प्रश्नपत्रों को कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखाया गया है। निर्धारित समय में कड़ी सुरक्षा के बीच विद्यालयों को बंडल भेजे जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें