ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरडिवाइडर से टकराकर बाइक सवार की मौत

डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार की मौत

कानपुर से दवा लेकर वापस लौट रहा बाइक सवार मेडिकल स्टोर संचालक शनिवार दोपहर सौंरा के पास हादसे का शिकार हो गया। डिवाइडर से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में...

डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 11 Apr 2020 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर से दवा लेकर वापस लौट रहा बाइक सवार मेडिकल स्टोर संचालक शनिवार दोपहर सौंरा के पास हादसे का शिकार हो गया। डिवाइडर से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में सांसें थम गईं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ललौली थाना क्षेत्र के सभापुर गांव निवासी प्रमोद कुमार शहर के गाजीपुर बस स्टाप के पास मेडिकल स्टोर का संचालन करता था। बताया जा रहा है कि प्रमोद स्टोर में खत्म हुईं कुछ जरूरी दवाएं लेने शनिवार सुबह बाइक से कानपुर गया था। दोपहर बाद वह बाइक से ही लौट रहा था, तभी वह सौंरा के पास ही पहुंचा था कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रमोद को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पहचान कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। अस्पताल पहुंचे परिजनों में शव देख कोहराम मचा रहा।

बाइक सवार दो घायल, सीएचसी में भर्ती

बिन्दकी। कोतवाली क्षेत्र के पारादान मोड़ के करीब दो बाइको की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक में सवार अशोक कुमार तथा शिवसेना निवासी गांव चिल्ली घाटमपुर जनपद कानपुर गम्भीर घायल हो गए। दोनो घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें