ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकंटेनर की टक्कर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति जख्मी

कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति जख्मी

चौडगरा। हिन्दुस्तान संवाद बाइक सवार दंपति इलाज कराने अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते...

कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार पत्नी की मौत, पति जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 18 Jan 2021 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

चौडगरा। हिन्दुस्तान संवाद

बाइक सवार दंपति इलाज कराने अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में ही कंटेनर की चपेट में आ जाने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया। हादसा होते ही हड़कम्प मच गया। भीड़ ने पुलिस को सूचना दी और कंटेनर को पकड़ लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पालीखेड़ा गांव निवासी जयसिंह यादव अपनी पत्नी संगीता के साथ बाइक द्वारा इलाज कराने फतेहपुर जा रहे थे। तभी टोल प्लॉजा बड़ौरी के पास कंटेनर की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति अनियंत्रित होकर गिर गए। पति तो दूर जा गिरा लेकिन महिला कंटेनर की चपेट में आ गई और कंटेनर महिला को कुचलते हुए निकल गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही नाते रिश्तेदार व ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। वहीं मृतका के दो मासूम पुत्र अनुराग व कोमल मम्मी मम्मी कहकर बिलख बिलख कर रो रहे थे। मृतका के पति जयसिंह की तहरीर पर कंटेनर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल

बिंदकी। जाफरगंज थाना के रावतपुर गांव के पास तेज रफतार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक रविन्द्र कुमार निवासी कोरसम थाना कल्याणपुर गम्भीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। राहगीरों ने किसी तरह घायल को सीएचसी में भर्ती कराया और उसके परिजनों को जानकारी दी। जहां पर घायल की हालत में सुधार बताया जाता है और सूचना पर पहुंचे परिजन घर वापस ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें