ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमामूली बात पर मारपीट, अधिवक्ता घायल

मामूली बात पर मारपीट, अधिवक्ता घायल

घर से कचहरी जाने के लिए निकले एक अधिवक्ता का पड़ोसी से बुधवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। मारपीट में अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला...

मामूली बात पर मारपीट, अधिवक्ता घायल
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 03 Sep 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से कचहरी जाने के लिए निकले एक अधिवक्ता का पड़ोसी से बुधवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। मारपीट में अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के चित्रांश नगर के रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा अधिवक्ता हैं। बताया कि धर्मेन्द्र बुधवार सुबह कचहरी जाने के लिए निकले थे, तभी घर के बाहर पड़ोस का एक व्यक्ति मिल गया। जिससे किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। कुछ ही देर में कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। गाली-गलौज करने पर पड़ोसी का एक साथी भी आ गया और मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान धर्मेन्द्र के सिर में किसी ने नकुली वस्तु से हमला कर दिया जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। इसी दौरान हमला करने वाले दोनों व्यक्ति भाग निकले। वहीं परिजनों ने धमेन्द्र को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं पूछताछ के लिए आरोपितों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें