ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरएक और बेटी को मिल चुकी है उन्नाव जैसी घटना की धमकी

एक और बेटी को मिल चुकी है उन्नाव जैसी घटना की धमकी

हुसेनगंज में शनिवार को हुई घटना को लेकर खासा तनाव है। इस घटना से पहले भी एक जिले की और बेटी को उन्नाव जैसी घटना की धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद से पूरा परिवार खौफ में है। लेकिन पुलिस उस मामले में अभी...

एक और बेटी को मिल चुकी है उन्नाव जैसी घटना की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 14 Dec 2019 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हुसेनगंज में शनिवार को हुई घटना को लेकर खासा तनाव है। इस घटना से पहले भी एक जिले की और बेटी को उन्नाव जैसी घटना की धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद से पूरा परिवार खौफ में है। लेकिन पुलिस उस मामले में अभी भी ढिलाई बरत रही है। पुलिस से शिकायत होने के बाद भी धमकी देने वाले अभी पुलिस से दूर हैं।

बता दें कि सप्ताह भर पूर्व रेप पीड़ति एक युवती को उन्नाव जैसी घटना करने की धमकी मिली थी। बता दें कि पिछले कई वर्षों से बांदा की रहने वाली एक युवती अपनी मां के साथ गाजीपुर कस्बे में किराए के घर पर रहती थी। साल भर पूर्व चार युवकों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने मामला दर्ज तीन आरोपितों को जेल भेजा था। इसके बाद लगातार मिल रही धमकी और सुलह के दबाव के चलते मां-बेटी शहर में आकर रहने लगीं। सप्ताह भर पहले मां-बेटी को जेल गए आरोपितों के परिजनों ने केस वापस लेने का दबाव बनाया था और ऐसा न करने पर उन्नाव जैसी घटना करने की धमकी भी दी गई थी। मामले में पुलिस अभी तक धमकी देने वाले किसी शख्स को पकड़ नहीं सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें