DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फतेहपुर  ›  पहली बारिश में झील में तब्दील आमापुर-हथगाम मार्ग

फतेहपुरपहली बारिश में झील में तब्दील आमापुर-हथगाम मार्ग

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:30 AM
पहली बारिश में झील में तब्दील आमापुर-हथगाम मार्ग

फतेहपुर। संवाददाता

बदहाल सड़़कें और जिम्मेदारों की संवेदनहीनता हजारों राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। खस्ताहाल सड़क पर बचा कर निकलने वाले राहगीर जलजमाव से हादसे का शिकार हो रहे हैं। आमापुर हथगाम मार्ग पर चकीवा चौराहा के पास सड़क पर एक फीट पानी भरा है। जिससे ना सिर्फ आसपास के लोग परेशान है बल्कि मार्ग से निकलने वाले लोगों को मुसीबत से जूझना पड़ रहा है।

जलनिकासी की व्यवस्था नहीं

चौराहा के पास भवनों के निर्माण के साथ जलनिकासी की व्यवस्था नहीं है। लंबे समय से चौराहे के पास जलजमाव और कीचड़ की समस्या से जूझ रहे लोगों ने मार्ग पर दोनो छोर नाली निर्माण कराए जाने की मांग की लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। गुरुवार को हुई झमाझम बारिश में चौराहे के पास पानी भरने से पैदल निकलने वाले को दिक्कत उठानी पड़ रही है। लोगों ने जलजमाव से मुक्ति दिलाने की मांग की है।

हजारों की संख्या में निकलते है वाहन

आमापुर बाया चकीवा चौराहा होते हुए हथगाम जाने के लिए लोग शार्टकट मार्ग के रूप में इस्तेमाल करते है। बड़ी संख्या में दो पहिया सवार मार्ग से आते जाते है। मार्ग पर निजी बसे भी संचालित है। व्यस्ततम मार्ग होने के बाद दुरुस्तीकरण व जलनिकासी को लेकर जिम्मेदार गंभीर नहीं है। जलभराव के कारण आधा सैकड़ा के अधिक लोग हादसे का शिकार होने से लोगों में जबरदस्त नाराजगी है।

संबंधित खबरें