ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरसंगठन सृजन के लिए बांटी अतिरिक्त जिम्मेदारी

संगठन सृजन के लिए बांटी अतिरिक्त जिम्मेदारी

कांग्रेस नें संगठन को मजबूत बनाए जानें के लिए कवायद शुरु कर दी है। जिसके चलते जिला पदाधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेंदारी देते हुए उसका बखूबी निर्वहन करते हुए पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के...

संगठन सृजन के लिए बांटी अतिरिक्त जिम्मेदारी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 12 Aug 2020 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नें संगठन को मजबूत बनाए जानें के लिए कवायद शुरु कर दी है। जिसके चलते जिला पदाधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेंदारी देते हुए उसका बखूबी निर्वहन करते हुए पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के निर्देश दिए गए है। इस क्रम में बांटी गई जिम्मेंदारियों के तहत ब्लाकवार व नगरवार कमेटियों का चयन भी किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय नें बताया कि प्रदेश सचिव हरदीपक निषाद द्वारा संगठन सृजन के लिए आहूत बैठक में जिला बाड़ी के पदाधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेंदारी सौंपी गई है। जिसके क्रम में सुधाकर अवस्थी को उपाध्यक्ष कार्यालय एवं कार्यक्रम प्रभारी, कल्याण सिंह को उपाध्यक्ष अनुशासन एवं सामाजिक संपर्क प्रभारी, शिवाकांत तिवारी को उपाध्यक्ष संगठन, राजीव लोचन निषाद को उपाध्यक्ष सदस्यता एवं ज्वाइनिंग प्रभारी, राजकुमार मौर्य को उपाध्यक्ष किसान एवं जनशिकायत निवारण प्रभारी बनाया गया है। इसी क्रम में महासचिव पंकज गौतम को बिंदकी विधानसभा प्रभारी, संजय पासवान को खागा, बबलू कालिया को जहानाबाद, वीरेंद्र सिंह चौहान को सदर, रामप्रसाद कोरी को अयाह-शाह, चंद्रप्रकाश लोधी को हुसेनगंज विधानसभा प्रभारी बनाया गया है। अध्यक्ष ने कहा कि संगठन सृजन अभियान के तहत 12 सितम्बर तक जिले के सभी ब्लाकों व नगरों में संगठन अध्यक्षों का चयन पूरा कर लिया जाए, तथा तैयार किए गए कैलेण्डर के अनुसार ही बैठकों का आयोजन किया जाए। उन्होंने साथ ही वरिष्ठ पार्टीजनों से अपील करते हुए कहा कि अभियान के तहत अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान किए जानें का काम किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें