ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरस्नान करते गंगा में डूबा युवक

स्नान करते गंगा में डूबा युवक

गंगा स्नान के लिए साथियों के साथ गया एक युवक नदी के तेज बहाव में बह गया और जब तक कोई उसे बचाने को प्रयास करता युवक डूब चुका था। पुलिस और गोताखोर मिलकर शाम तक तलाश करते रहे लेकिन युवक का कही पता नहीं...

स्नान करते गंगा में डूबा युवक
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 20 Aug 2020 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा स्नान के लिए साथियों के साथ गया एक युवक नदी के तेज बहाव में बह गया और जब तक कोई उसे बचाने को प्रयास करता युवक डूब चुका था। पुलिस और गोताखोर मिलकर शाम तक तलाश करते रहे लेकिन युवक का कही पता नहीं लग सका। जिससे परिजनों में कोहराम मचा रहा।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के चक अल्लीपुर गांव निवासी राममिलन पाल का पुत्र नील जी उर्फ अमन बुधवार सुबह अपने साथियों के साथ चार पहिया वाहन से गंगा स्नान करने निकला था। वह साथियों के साथ हुसेनगंज क्षेत्र में असनी घाट पहुंचा था। जहां साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान करते समय गहराई में समा गया। यह साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव के चलते वह आगे निकल गया और गहराई में समा गया। शोर होने पर आसपास नहा रहे लोगों ने देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस की सूचना पर गोताखोर पहुंचे और असनी से लेकर रायबरेली सीमा पर स्थित गेगासो तक अमन की तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं लग सका। मामले की खबर गांव पहुंची तो परिजन भी असनी घाट पहुंचे जहां परिजनों में कोहराम मचा रहा। वहीं शाम तक गोताखोर अमन की तलाश करते रहे। अमन का मोबाइल व कपड़े कार से मिले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें