ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबांदा-टाडा मार्ग पर 35 ओवरलोड ट्रक सीज

बांदा-टाडा मार्ग पर 35 ओवरलोड ट्रक सीज

नियमों को ताख पर रख कर फर्राटा भरते वाहनों के खिलाफ शुक्रवार रात जिला प्रशासन ने धरपकड़ की। सघन चेकिंग अभियान में एसडीएम सदर की अगुवाई में टीम ने 35 ओवरलोड ट्रकों को बांदा-टाडा मार्ग से पकड़ कर सीज...

बांदा-टाडा मार्ग पर 35 ओवरलोड ट्रक सीज
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 23 May 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नियमों को ताख पर रख कर फर्राटा भरते वाहनों के खिलाफ शुक्रवार रात जिला प्रशासन ने धरपकड़ की। सघन चेकिंग अभियान में एसडीएम सदर की अगुवाई में टीम ने 35 ओवरलोड ट्रकों को बांदा-टाडा मार्ग से पकड़ कर सीज कर दिया। कार्रवाई से वाहन चालकों में हडकंप मचा रहा।

ओवरलोडिंग के खिलाफ मोरंग वाहन संचालकों और जिला प्रशासन के बीच आंख मिचौली का खेल लगातार चल रहा है। लाकडाउन के कारण पिछले काफी समय से प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा था। जिस कारण कुछ दिनों से सड़क पर बाडी के ऊपर तक मोरंग लेकर वाहन फर्राटा भरते नजर आ रहे थे। आरोप था कि स्थानीय खदान से ओवरलोड वाहन निकाले जा रहे हैं। बेखौफ वाहन संचालकों पर शिकंजा कसने के लिए शुक्रवार रात में सदर एसडीएम और सीओ जाफरगंज अभिषेक तिवारी ने ललौली और गाजीपुर थाना पुलिस के साथ बांदा-टाडा मार्ग पर चेकिंग लगाई। टीम ने खटौली दसवांमील टोल प्लाजा के आसपास स्थित तीन होटलों के पास में चेकिंग कर 35 ओवरलोडेड वाहनों को पकड़ा है। चेकिंग के दौरान प्रशासन ने नम्बर प्लेट में लिखे नम्बरों की भी जांच की इसके बाद वाहनों को सीज कर दिया गया। सीओ जाफरगंज ने बताया कि करीब ढाई घंटे तक रात में ओवरलोडेड वाहनों की धरपकड़ की गई है। जिसमें 35 वाहनों को सीज करते हुए खनन विभाग को कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें