ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुर55 लाख की बकायेदारी पर 25 कनेक्शन काटे

55 लाख की बकायेदारी पर 25 कनेक्शन काटे

बिजली के बकाएदारों के खिलाफ विभाग ने दो दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की है। साथ ही बिजली बिल जमा करने के पश्चात ही लाइन जोड़े जाने की चेतावनी दी। विभाग की इस कार्रवाई से गांव...

55 लाख की बकायेदारी पर 25 कनेक्शन काटे
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 16 Feb 2020 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली के बकाएदारों के खिलाफ विभाग ने दो दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की है। साथ ही बिजली बिल जमा करने के पश्चात ही लाइन जोड़े जाने की चेतावनी दी। विभाग की इस कार्रवाई से गांव में अफरा तफरी मची रही।

देहात क्षेत्र के बहरौली गांव में 25 बिजली उपभोक्ताओंं से 55 लाख रूपए की बकाएदारी थी। जिसको लेकर विभाग ने कई बार वसूलने का प्रयास किया, एनाउंसमेंट कराया गया साथ ही कैंप लगाकर बिल संशोधित व समाधान योजना का लाभ भी दिए जाने को कहा गया। इसके बावजूद उपभोक्ताओं ने बिल जमा करने में दिलचस्पी नही दिखाई तो रविवाद को एसडीओ प्रशांत शुक्ला, नायब तहसीलदार, संतोष कुशवाहा विभागीय कर्मचारियों व भारी पुलिस बल के साथ बहरौली गांव पहुंचे। जैसे ही विभागीय टीम गांव पहुंची लोगो में हड़कम्प मच गया। टीम ने बिल जमा करने की कवायद शुरू की। जब उपभोक्ता तैयार नही हुए तो जगतपाल, सुरेश कुमार, छेदा सिंह, राजकुमार, जंगबहादुर, जयपाल सिंह, रामस्वरूप सिंह, शंकर प्रताप, शांति देवी, कपूर सिंह, अकवान सिंह, सहित दो दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटकर केबिल व तार साथ ले गए। कार्रवाई से कई बकाएदार घरों में ताला लगाकर मौके से खिसक लिए। एसडीओ ने बताया कि बकाएदारी के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। यदि समय से बिल नही जमा किया गया और चोरी से लाइन जोड़ने का प्रयास किया गया तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें