अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईवे पर दिनदहाड़े महिला के जेवर लूटे

हाईवे पर दिनदहाड़े महिला के जेवर लूटे

मोहम्मदाबाद में इटावा-बरेली हाईवे पर लुटेरे पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। गुरुवार दोपहर बाइक सवार दंपति को तमंचा दिखाकर बदमाशों ने लूट लिया। नगदी, जेवर, मोबाइल ले गए। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। लुटेरे वारदात को अंजाम देकर मैनपुरी जिले की ओर भाग गए।

फिरोजाबाद जिले के गढ़ी निवासी सौरभ चौहान अपनी पत्नी शीलू और दो वर्षीय बेटे शिवा के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल नगला सुरजन आ रहे थे। जब यह तीनो इटावा बरेली हाईवे पर काली नदी का पुल क्रास कर संतोषपुर भट्ठे के पास से गुजर रहे थे कि तभी पीछे से बाइक पर सवार दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया। अभी यह दोनों कुछ समझ पाते कि इससे पहले बदमाशों ने शीलू का मंगलसूत्र, चेन, तीन अंगूठी और 2500 रुपए की नगदी के साथ साथ दो मोबाइल लूट लिए। इसके बाद लुटेरे फिर पीछे बेवर की ओर भाग गए। दिन दहाड़े लूट की खबर थाना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। पुलिस लुटेरों का पता लगाने में जुटी हुई है।

कार सवारों पर लुटेरों ने ताना तमंचा

जिस समय बाइक सवार लुटेरे दंपति को हाईवे पर लूट रहे थे कि तभी पीछे से एक कार पर चार युवक गुजर रहे थे। लूट की वारदात को देखते हुए युवकों ने जब कार रोकी और लुटेरों को ललकारा तो ऐसे में लुटेरों के एक साथी ने कार सवारों पर तमंचा सीधा कर दिया। इस पर कार सवार युवक भी घ़बरा गए। इसी बीच मौका पाकर लुटेरे निकल गए।

बेवर से लगे थे पीछे

सौरभ चौहान ने बताया कि जब वह बेवर कस्बे में आकर एक दुकान पर रुके तो वहां पांच युवक भी खड़े हुए थे। इन्हीं में से दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सामने आने पर वह इन दोनों को पहचान सकते हैं। उनका कहना है कि लुटेरे उसी क्षेत्र के थे जो वारदात को अंजाम देकर निकल गए।

पुलिस थी मेले की सुरक्षा में, एंटी रोमियो टीम पहुंची

पुलिस मेले की सुरक्षा में लगी हुई थी। ऐसे में जब लूट की वारदात हुई तो एंटी रोमियो टीम पति सौरभ को लेकर मौके पर पहुंची। फोर्स की कमीं लुटेरों के लिए मददगार बन गई। लुटेरे ठीक ढंग से जानते थे कि पुलिस नहीं लगी है। ऐसे में उन्होंने दिन दहाड़े हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। इससे पहले भी लूट की वारदातें हाईवे पर हो चुकी हैं। इनका भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: woman's jewelry looted on the highway