ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला ने फांसी लगाकर दी जान

महिला ने फांसी लगाकर दी जान

जैनापुर गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर...

महिला ने फांसी लगाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजFri, 11 Sep 2020 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जैनापुर गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जैनापुर निवासी बागीश की पत्नी शिखा ने बीती रात करीब 8.30 बजे घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिखा के भाई जलालाबाद निवासी किशन प्रताप सिंह ने बताया कि वर्ष 2008 में बहन का विवाह किया था। बहन की गला दबाकर हत्या की गई ह्रै। मृतका के पति बागीश ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ घर के बाहर बिजनेस की बात कर रहा था। जब आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। झरोखे में देखा कि शिखा अपनी साड़ी के टुकड़े से चौखट में लटक रही है। उसने अपने पांच वर्षीय बेटे शांतनु को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया और पड़ोसियों की सहायता से शिखा को उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मायके वालों कीतहरीर पर पुलिस ने पति बागीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष जयंती प्रसाद गंगवार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सारी स्थिति बिवेचना में सामने आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें