When the passage was closed near the polytechnic, the local people - पालीटेक्निक के पास रास्ता बंद कर दिए जाने पर भड़के इलाकाई लोग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पालीटेक्निक के पास रास्ता बंद कर दिए जाने पर भड़के इलाकाई लोग

पालीटेक्निक के पास रास्ता बंद कर दिए जाने पर भड़के इलाकाई लोग

पालीटेक्निक के पास से रास्ता खुलवाए जाने की मांग को लेकर आवाज उठाई गई। कहा गया कि यदि रास्ता बंद कर दिया गया तो आधा दर्जन मोहल्ले के लोगों का निकलना मुश्किल हो जाएगा। इसको लेकर सिटी मजिस्ट्रेट से शिकायत की गई। सिटी मजिस्ट्रेट ने फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया कि वह पूरे मामले की जांच करें।

मोहल्ला अंबेडकरनगर न्यू फौजी कालोनी भोलेपुर पश्चिम के लोग पालीटेक्निक के पास सार्वजनिक रास्ता बंद किए जाने की शिकायत लेकर सिटी मजिस्ट्रेट के पास पहुंचे। बताया कि मोहल्ले में आने के लिए मुख्य रास्ता राजकीय पालीटेक्निक फतेहगढ़ के परिसर से जाता है। यह मोहल्लों का मुख्य रास्ता है। एक सप्ताह पूर्व से स्कूल की चाहरदीवारी का निर्माण हो रहा है। आम रास्ता बंद किया जा रहा है। जिसकी जानकारी होने पर ठेकेदार से रास्ता बंद न करने के लिए कहा गया। लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ऐसे में यदि रास्ता बंद हो जाएगा तो निकलने में बड़ी दिक्कतेां का सामना करना होगा। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया।

फतेहगढ़ के प्रभारी कोतवाल मौके पर पहुंचे और पालीटेक्निक के वार्डेन पुनीत शुक्ला से जानकारी की। उन्होंने कहा कि यह स्कूल की जगह है। वहां निर्माण हो रहा है। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट से शिकायत करने वालों में बृजकिशोर, सुशील, किरनदेवी, स्नेहलता, मुन्नीदेवी,संगीता, रजनी कुमारी, रामकुमार, रीनादेवी आदि रहीं। सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: When the passage was closed near the polytechnic, the local people