ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसब्जी मण्डी में किसानो के तरबूज हो रहे हाईजेक

सब्जी मण्डी में किसानो के तरबूज हो रहे हाईजेक

अर्राह पहाडपुर सब्जी मंडी में जिला प्रशासन व मंडी समिति की अनदेखी के चलते आढ़तियों की दबंगई कायम है। मंडी में आढ़ती किसानों के तरबूज हाईजैक कर मनमाने तरीके से बेच रहे हैं। इससे किसान परेशान हैं। किसान...

सब्जी मण्डी में किसानो के तरबूज हो रहे हाईजेक
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSat, 09 May 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्राह पहाडपुर सब्जी मंडी में जिला प्रशासन व मंडी समिति की अनदेखी के चलते आढ़तियों की दबंगई कायम है। मंडी में आढ़ती किसानों के तरबूज हाईजैक कर मनमाने तरीके से बेच रहे हैं। इससे किसान परेशान हैं। किसान इसका विरोध करते है तो तो उनके साथ अभद्रता और मारपीट की जाती है।

इन दिनों सब्जी मंडी में तराई क्षेत्र के किसान बुग्गियो से लादकर तरबूज ला रहे मण्डी मे बड़ी संख्या में तरबूज की आवक हो रही है। रात में मण्डी शुरू होने के चलते किसान यहां पहुंचने लगते हैं। मंडी गेट पर पुलिस और मण्डी कर्मचारियों के तैनात होने के बावजूद यहां आढ़ती किसानों की तरबूज की बुग्गियों को जबरिया खडा कराकर मनमाने तरीके से उनके तरबूज बेच देते है जब किसान इसका विरोध करता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है इसलिए किसान दहशत में है कई बार किसानो ने मण्डी गेट पर इसकी शिकायत की तो किसानो को टरका दिया जाता है। किसानो के साथ मण्डी में धोखाधड़ी हो रही है। किसानो का कहना है कि आढतियो की मंडी में लूट हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें