ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआरोपी की फोन कॉल का पुलिस कर रहीं इंतजार

आरोपी की फोन कॉल का पुलिस कर रहीं इंतजार

छात्र साजन हत्याकांड में पुलिस अब प्रकाश में आए आरोपी की फोन कॉल का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पुलिस गिरफ्तार कर पाएगी। स्वाट टीम ने दिल्ली समेत कई स्थानों पर छापे मारे हैं। सीसीटीवी फुटेज को...

आरोपी की फोन कॉल का पुलिस कर रहीं इंतजार
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 08 Mar 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्र साजन हत्याकांड में पुलिस अब प्रकाश में आए आरोपी की फोन कॉल का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पुलिस गिरफ्तार कर पाएगी। स्वाट टीम ने दिल्ली समेत कई स्थानों पर छापे मारे हैं। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो जो समय निकलकर आया है उसमें यह संभव नहीं है कि एक व्यक्ति छात्र की अकेले हत्या कर दे। संभावना है कि इस घटना में आरोपी का एक साथी भी शामिल हो।

कमालगंज थाना क्षेत्र के लोहिया नगर निवासी पिंटू शंखवार का आठ वर्षीय पुत्र साजन शंखवार 23 फरवरी को लापता हो गया था। 26 फरवरी को बाग में उसका कंकाल मिला था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस इधर उधर हाथ पैर मारती रही लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। कस्बे के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसी बीच छह दिन पहले कन्नौज जिले में एक युवक ने छह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जिसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। मुकदमा दर्ज हुआ। जब पुलिस आरोपी को पेशी पर ले हा रही थी तभी वह फरार हो गया। आस पास के जिलों में उसके फोटोग्राफ वायरल किए गए। जब आरोपी का फोटो देखा तो वह साजन हत्याकांड में मिले फुटेज से मिलता जुलता था। पुलिस ने मुख्य आरोपी रामजी के एक साथी को हिरासत में लिया। पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई। लेकिन भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। उसने जहां से काल की वह नंबर दिल्ली का था। टीम ने दिल्ली में दबिश मारी लेकिन उस नंबर पर वह नहंीं मिला। आरोपी के पास मोबाइल नहीं है। ऐसे में अब पुलिस आरोपी की कॉल का इंतजार कर रही है। वहीं कमालगंज कस्बे में कई स्थानों पर दबिश दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें