ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरुआ नगला के ग्रामीण ने किया था बालिका का अपहरण

बरुआ नगला के ग्रामीण ने किया था बालिका का अपहरण

बरुआ नगला के ग्रामीण ने शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दो वर्षीय बालिका का अपहरण किया था। सीसीटीवी से शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने ग्रामीण की तलाश में दबिश मारी जहां पता चला कि वह निसंतान...

बरुआ नगला के ग्रामीण ने किया था बालिका का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSat, 13 Oct 2018 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बरुआ नगला के ग्रामीण ने शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दो वर्षीय बालिका का अपहरण किया था। सीसीटीवी से शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने ग्रामीण की तलाश में दबिश मारी जहां पता चला कि वह निसंतान है और मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया है। लेकिन वह घर पर नहीं मिला। पुलिस वापस लौट आई।

भीखा नगला गांव निवासी आशिक की दो वर्षीय पुत्री जूहीबानो का शुक्रवार की दोपहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अपहरण कर लिया गया था। बालिका शाम को बरुआ नगला जहानगंज में ग्रामीणों को मिली थी। आशा बहू की सूचना पर पहंुची पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। सीसीटीवी के फुटेज में ग्रामीण की कद काठी सामने आ गई थी। शनिवार को पता चला कि बरुआ नगला के युवक ने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने गांव में दबिश मारी जहां पता चला कि ग्रामीण बालिका को लेकर गांव पहुंचा था। वह पैदल ही बालिका को गोदी मेंे लेकर आया था। खेत में उसके भाई व पिता ने बालिका के बारे में जानकारी की। जिस पर वह कुछ बता नहीं पाया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह बालिका को छोड़कर भाग गया। पुलिस की माने तो शीघ्र ही वह पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें