ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबदायूं रोड पर आग का गोला बना ट्रैक्टर

बदायूं रोड पर आग का गोला बना ट्रैक्टर

बदायूं रोड पर सोमवार की दोपहर आग लगने से एक ट्रैक्टर धू धू कर जल उठा। आग के गोले बने ट्रैक्टर में फैली आग को बुझाने के लिए जब दो लोगों ने प्रयास किया तो वह झुलस गए। एक घंटे तक मुख्य मार्ग बंद रहा।...

बदायूं रोड पर आग का गोला बना ट्रैक्टर
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजMon, 24 Feb 2020 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं रोड पर सोमवार की दोपहर आग लगने से एक ट्रैक्टर धू धू कर जल उठा। आग के गोले बने ट्रैक्टर में फैली आग को बुझाने के लिए जब दो लोगों ने प्रयास किया तो वह झुलस गए। एक घंटे तक मुख्य मार्ग बंद रहा। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। दमकल ने पहुंचक धधक रही आग पर काबू पाया।

अमृतपुर थाना क्षेत्र के रंपुरा गांव निवासी चालक उदयवीर, भाई लल्ला, भतीजे सुमित के साथ सातनपुर आलू मंडी में आलू बेचकर ट्रैक्टर ट्राली को लेकर घर जा रहे थे। जब वह बदायूं रोड पर दोपहर 12 बजे के करीब गुजर रहे थे और जैसे ही राजेपुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव के पास पहुंचे कि तभी ट्रैक्टर अचानक आग धधक पड़ी। ट्रैक्टर में फैलती आग को देखकर सुमित और उदयवीर बैट्री का नक्खा खोलने का प्रयास करने लगे। इसमें यह दोनों झुलस गए। इस बीच आग ने विकराल रूप ले लिया और ऊंची ऊंची लपटें निकलने लगीं। ट्रैक्टर के टायरों में भी आग फैल गई। मुख्य रोड पर आग की लपट इस कदर थी कि लोग एक मीटर नजदीक तक भी नहीं पहुंच रहे थे। दोनों ओर लंबा जाम लग गया। जहां के तहां वाहन खड़े हो गए। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष जयंती प्रसाद गंगवार मौके पर पहुंच गए। जानकारी पीआरवी की ओर से फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और फैल रही आग पर दस मिनट के अंदर काबू पाया। इसके बाद मुख्य रोड से आवागमन शुरू हो सका। आवागमन शुरू कराने में भी पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। ट्रैक्टर में आग लगने का कारण वायरिंग में फाल्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें