ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुनील राठी से सेंट्रल जेल में लग्जरी कार से मिलने आए तीन लोग कौन !

सुनील राठी से सेंट्रल जेल में लग्जरी कार से मिलने आए तीन लोग कौन !

सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात अपराधी राठी से मिलने पहुंचे तीन लोग चार घंटे इंतजार के बाद बैरंग लौट गए। तीनों लोग लखनऊ की नंबर की गाड़ी से आए थे। ये लोग कौन थे, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। तीनों प्रयास...

सुनील राठी से सेंट्रल जेल में लग्जरी कार से मिलने आए तीन लोग कौन !
फर्रुखाबाद। हिन्दुस्तान संवादWed, 18 Jul 2018 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात अपराधी राठी से मिलने पहुंचे तीन लोग चार घंटे इंतजार के बाद बैरंग लौट गए। तीनों लोग लखनऊ की नंबर की गाड़ी से आए थे। ये लोग कौन थे, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। तीनों प्रयास करते रहे कि किसी तरह से राठी से मुलाकात हो जाए मगर मायूस होकर यह लौट गए।

मुन्ना बजरंगी मर्डर:सुनील राठी ने ही कत्ल के बाद वायरल किया था फोटो

सुबह लखनऊ की नंबर की काली लग्जरी कार तीन लोग सेंट्रल जेल पहुंचे। यहां बैठकर इन लोगों ने राठी से मिलाई के लिए प्रार्थना पत्र लिखा, जिसे जेल के एक सिपाही के माध्यम से अंदर पहुंचवाया। कुछ देर बाद बंदी रक्षक ने निकलकर आवाज लगाई कि राठी से कौन मिलने आया है। इस बीच बाहर बैठे लोग यह इंतजार करते रहे कि अब उन्हें मिलाई के लिए अंदर बुलाया जाएगा। लेकिन तब तक दो बज चुके थे। तीनों को आभास हो गया कि उनकी मुलाकात नहीं सकती तो किसी से फोन पर बात की और चले गए। इन तीनों से जब उनका नाम पता करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। कहा कि राठी से नहीं दूसरे से मुलाकात करने आए हैं मगर उसकी 15 दिन पहले मिलाई हो चुकी है इसलिए जेल नियम के अनुसार उनकी मुलाकात नहीं हो पा रही है और हम लोग वापस जा रहे हैं।

गैंगरेप और सुसाइड पर सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, संभल और प्रतापगढ़ के एसपी सस्पेंड 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें