ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रधानाचार्य के बंद घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

प्रधानाचार्य के बंद घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस पर चोर भारी पड़ रहे हैं। पॉश कालोनी जेएनवी रोड पर राजपूताना पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य के बंद घर से चोर लाखों का माल उड़ा ले गए। चोर घर के पीछे लगे दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे।...

प्रधानाचार्य के बंद घर से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSat, 29 Jun 2019 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस पर चोर भारी पड़ रहे हैं। पॉश कालोनी जेएनवी रोड पर राजपूताना पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य के बंद घर से चोर लाखों का माल उड़ा ले गए। चोर घर के पीछे लगे दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। चोरी की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। प्रधानाचार्य को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। उनके आने पर ही साफ होगा कि क्या क्या माल गया है। फिलहाल अभी सात तोला सोना और कीमती सामान जाने की बात सामने आई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राजपूताना ग्रुप के प्रमुख ठाकुर वीरेंद्र सिंह का जेएनवी रोड पर एक मकान है। इसमें उनके स्कूल के प्रधानाचार्यसुबोध कुमार रथ अपने परिवार के साथ रहते हैं। गर्मियों की छुट्टी में वह अपने परिवार के साथ मकान में ताला लगाकर उड़ीसा के लिए चले गए। इस बीच मौका पाकर चोरों ने घर के अंदर से कीमती सामान नगदी और सोने चांदी के जेवरात पार कर लिए। शनिवार को घर की साफ सफाई करने के लिए जब स्कूल का एक कर्मचारी मकान पर पहुंचा तो घर के कमरे खुले देख और सामान बिखरा देखकर दंग रह गया। इस पर उसने जानकारी ग्रुप के प्रमुख को दी। खबर पुलिस को दी गई।

ग्रुप प्रमुख के बेटे संदीप सिंह ने बताया कि प्रधानाचार्य को चोरी के बारे में बता दिया गया है। उन्होंने जानकारी दी है कि सात तोला सोना और नगदी घर में रखी थी। वह चोरी गई है। इसके अलावा बैट्रा व अन्य सामान भी गया है। संदीप का कहना है कि प्रधानाचार्य के आने पर ही पता चलेगा कि घर से कितना नुकसान हुआ है। वह रविवार को यहां पहुंच जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें