ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबंद मकान से दस लाख के गहने चोरी कर ले गए चोर

बंद मकान से दस लाख के गहने चोरी कर ले गए चोर

शहर के मोहल्ला नाला सिम्त सुमाल में बंद मकान से दस लाख की चोरी कर ली गई। जब गृह स्वामी महिला को जानकारी हुई तो वह रोने बिलखने लगी। घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर देरी से पहुंची और जांच पड़ताल की।...

बंद मकान से दस लाख के गहने चोरी कर ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 14 Dec 2017 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मोहल्ला नाला सिम्त सुमाल में बंद मकान से दस लाख की चोरी कर ली गई। जब गृह स्वामी महिला को जानकारी हुई तो वह रोने बिलखने लगी। घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर देरी से पहुंची और जांच पड़ताल की। जब डीएम, एसपी को इससे अवगत कराया गया तब सीओ सिटी और कोतवाल पहुंचे।

मोहल्ले की रेखा वर्मा पत्नी प्रदीप वर्मा का दूसरा मकान मोहल्ला नुनहाई में है। बेवा रेखा ने 19 नवंबर को बड़ी बेटी प्रिंसी की शादी नुनहाई मोहल्ले से की है। नाला सिम्त सुमाल मोहल्ले में मकान में वह रात में सोने के लिए पहुुंचती थी। दो दिन से रेखा अपनी छोटी बेटी नैनसी के साथ दूसरे मकान में थी। गुरुवार दोपहर को जब नाई ने रेखा को चोरी की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंची और फूट फूट कर रोने लगी। चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। दूसरी मंजिल के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे दो बक्सों के ताले तोड़ दिए। जानकारी पुलिस को दी गई। जब पुलिस नहीं पहुंची तो डीएम, एसपी को इससे अवगत कराया गया। इसके बाद सीओ सिटी और शहर कोतवाल मौके पर पहुंचे और महिला से घटना की जानकारी ली। घटना को देखते हुए डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। महिला के मुताबिक पति गिरवी गांठे का काम करते थे। तीन वर्ष पूर्व उनकी मौत हो चुकी है। करीब तीन सौ ग्राम सोने के गहने, दो किलो चांदी, बीस हजार की नगदी समेत दस लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें