ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदो दोस्तो की मौत पर रो पड़ा पूरा गांव

दो दोस्तो की मौत पर रो पड़ा पूरा गांव

गुरुवार को कलान में अपने दोस्त के घर जा रहे दो युवकों की बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर जब युवकों के गांव मुजहा में आई तो यहां...

दो दोस्तो की मौत पर रो पड़ा पूरा गांव
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 31 May 2018 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को कलान में अपने दोस्त के घर जा रहे दो युवकों की बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर जब युवकों के गांव मुजहा में आई तो यहां कोहराम मच गया। परिजन दहाड़े मारकर करुण क्रंदन करने लगे। एक युवक की पांच जुलाई को बारात जानी थी। जिसके सभी कार्यक्रम भी तय हो चुके थे।

अमृतपुर थाना क्षेत्र के मुजहा निवासी महिपाल सिंह यादव का पुत्र अनुराग यादव दयानंद इंटर कालेज में इंटर का छात्र था। वह गुरुवार को गांव के ही नंदकिशोर यादव के साथ बाइक पर बैठकर अपने दोस्त के पास कलान जा रहा था। यह लोग जब मिर्जापुर पेट्रोल टंकी के पास पहुंचे तभी तेजी से आ रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी जिसमें अनुराग व नंदकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी कुछ देर बाद मौत हो गई। यह खबर जब नंदकिशोर के घर आई तो कोहराम मच गया। भाई श्यामपाल, दुर्वेश, विनोद का रो रोकर बुरा हाल था। उसके माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। बहन की शादी हो गई है। वहीं नंदकिशोर की पांच जुलाई को हरिपालपुर बारात जाने वाली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें