ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुत्र की जान का खतरा बता ठग लिए जेवर

पुत्र की जान का खतरा बता ठग लिए जेवर

पुत्र की जान का खतरा बताकर ठगों ने महिला को बीस कदम आगे चलने के लिए कहा। महिला पुत्र की जान बचाने के लिए जेवर व नगदी ठगों को देकर चलती चली गई। जब वापस लौटी तो ठग गायब हो चुके थे। ऐसे में पीड़ित महिला...

पुत्र की जान का खतरा बता ठग लिए जेवर
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 08 Oct 2017 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पुत्र की जान का खतरा बताकर ठगों ने महिला को बीस कदम आगे चलने के लिए कहा। महिला पुत्र की जान बचाने के लिए जेवर व नगदी ठगों को देकर चलती चली गई। जब वापस लौटी तो ठग गायब हो चुके थे। ऐसे में पीड़ित महिला ने अज्ञात ठगों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के न्यू कालोनी नेकपुर कलां निवासी गीता देवी पत्नी विनोद कुमार राठौर रविवार को अपने घर के पास खड़ी थीं तभी दो युवक उन्हें मिले। युवकों ने बताया कि उनके पुत्र को जान का खतरा है। ऐसे में यदि जान बचानी हो तो मोह माया को त्याग कर मंदिर में पूजा करवाओ और बीस कदम तक भगवान का नाम लेकर चलो। ठगों ने गीता देवी को जाल में फंसाकर उनकी दोनो सोने की चेन, दो अंगूठी, 15 हजार की नगदी ले ली। गीतादेवी रुपए व जेवर देने के बाद बीस कदम तक आगे चलती चली गईं। जब वह वापस लौटीं तो दोनों ठग गायब हो चुके थे। ठगई का अहसास होने पर गीतादेवी ने शोर मचाया तो आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर में ही कर्नलगंज चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। जहां गीतादेवी ने ठगों का हुलिया पुलिस को बताया। पुलिस ने छानबीन कर कार्रवाई का भरोसा दिया। पीड़िता ने अज्ञात ठगों के खिलाफ तहरीर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें