ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोहिया अस्पताल को मिले सर्जन व पैथोलॉजिस्ट

लोहिया अस्पताल को मिले सर्जन व पैथोलॉजिस्ट

काफी समय से लोहिया अस्पताल में सर्जन न होने के कारण गंभीर रोगियों को यहां पर भर्ती नहीं किया जा रहा था और उन्हें रेफर कर दिया जाता था। शासन ने लोहिया अस्पताल को एक सर्जन व पैथोलॉजिस्ट दिया है और...

लोहिया अस्पताल को मिले सर्जन व पैथोलॉजिस्ट
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 07 Nov 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

काफी समय से लोहिया अस्पताल में सर्जन न होने के कारण गंभीर रोगियों को यहां पर भर्ती नहीं किया जा रहा था और उन्हें रेफर कर दिया जाता था। शासन ने लोहिया अस्पताल को एक सर्जन व पैथोलॉजिस्ट दिया है और मरीजों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। न ही प्राइवेट नर्सिंग होम की ओर दौड़ लगानी पड़ेगी। उधर अस्पताल में हर रोज मरीज बढ़ रहे है। बदल रहे मौसम में लोगों को खांसी जुखाम आदि हो रहा है।

लोहिया अस्पताल में पूर्व में एक सर्जन थे। सेवानिवृत्त होने के बाद वह यहां से चले गए। इसके बाद डाक्टर कमलेश कुमार की पोस्टिंग की गई। कुछ मामलों को लेकर कमलेश ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद कानपुर के एक सर्जन की यहां पर तैनाती की गई। उनका भी यहां से तबादला हो गया तो सीएमएस ने उन्हें कार्यमुक्त कर दिया था। इसके बाद से सर्जन का पद रिक्त चल रहा था। इसके अलावा काफी समय से यहां पर पैथोलाजिस्ट का भी पद रिक्त था। शासन से लखनऊ के सर्जन डाक्टर गौरव मिश्रा की लोहिया अस्पताल में तैनाती कर दी है। उनकी पत्नी स्वास्ति बाजपेयी की भी तैनाती की गई है वह पैथोलाजिस्ट का काम देखेंगी। यह दोनों लोग लखनऊ से ही आए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें