ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिपाही की तेज रफ्तार कार ने वृद्ध को कुचला, मौत

सिपाही की तेज रफ्तार कार ने वृद्ध को कुचला, मौत

सेंट्रल जेल के सामने मुख्य रोड पर मंगलवार की रात अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार सिपाही की कार ने एक वृद्ध को कुचल दिया। इससे वृद्ध की मौत हो गई। कार एक ग्रामीण के चबूतरे को तोड़ते हुए घर में जा घुसी इससे...

सिपाही की तेज रफ्तार कार ने वृद्ध को कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 20 Nov 2019 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल जेल के सामने मुख्य रोड पर मंगलवार की रात अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार सिपाही की कार ने एक वृद्ध को कुचल दिया। इससे वृद्ध की मौत हो गई। कार एक ग्रामीण के चबूतरे को तोड़ते हुए घर में जा घुसी इससे दरवाजे टूट गए। कार में फंसे चालक को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। कार में चार अन्य लोग भी सवार थे। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी पर जो नंबर है उससे पता चला है कि गाड़ी जिले में तैनात एक सिपाही की है। घटना को लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सेंट्रल जेल तिराहा निवासी अवधेश कुमार शुक्ला मंगलवार की रात 10 बजे करीब अपने घर से निकलकर दवा लेने के लिए जा रहे थे। जब वह कुछ दूरी पर निकले कि इस बीच सेंट्रल जेल चौराहे की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अवधेश को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच चालक अनियंत्रित हो गया और गाड़ी रामनरेश मिश्रा के चबूतरे को तोड़ते हुए दीवार में जा घुसी। उनके घर के दरवाजे भी टूट गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर निकल आए। गाड़ी के अंदर फंसे ड्राइवर को लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। गाड़ी में चार अन्य लोग भी सवार थे। जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस बीच अवधेश शुक्ला को परिजन घर ले आए। इस दौरान उन्होंने कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी पर सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त हुई कार को कब्जे में ले लिया गया। घायलों को लोहिया अस्पताल भिजवाया गया। आस पास के लोगों का कहना है कि घटना तेज रफ्तार के कारण हुई है। जब गाड़ी रामनरेश के यहां घुसी तो तेज धमाका हुआ। ऐसा लगा कि पूरा इलाका किसी ने हिला दिया हो। वहीं बेटे दीपक शुक्ला ने पिता अवधेश शुक्ला की मौत हो जाने पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें