ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी

बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी

बहन की डोली उठने से पहले भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। इससे शादी की खुशियां गम में बदल गईं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। युवक घर से चावल लेने के लिए निकला था। रेलवे रोड पर आलू से भरे...

बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 13 Dec 2018 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बहन की डोली उठने से पहले भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। इससे शादी की खुशियां गम में बदल गईं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। युवक घर से चावल लेने के लिए निकला था। रेलवे रोड पर आलू से भरे ट्रैक्टर की टक्कर से घटना हो गई। इससे परिवार की खुशियां बिखर गईं।

शहर क्षेत्र से सटे खारबंदी कुइयांबूट गांव निवासी राकेश कुमार नागर की बेटी राधा की बारात बुधवार रात कासगंज जिले के गंजडंुडवारा के मोहल्ला गोविंदपुरी से आई थी। बारात शहर के ठंडी सड़क रेलवे रोड पर एक सभा भवन में ठहरी थी जहां दूल्हा योगेश के विवाह की रस्में रात में बड़ी ही हसी खुशी के साथ पूरी हुई। गुरुवार की सुबह राधा के साथ योगेश की भांवरे पड़ीं। बारात विदाई से पहले समधी के सम्मान के लिए जनवासे में सामान कम पड़ गया। इस पर दुल्हन का भाई सनी (18) सुबह 5.30 बजे करीब बाइक पर सवार होकर घर से चावल लेने के लिए निकल पड़ा। जब वह सभा भवन से कुछ ही दूरी पर पहुंचा कि तभी सामने से आ रहे आलू से लोड ट्रैक्टर की टक्कर बाइक में तेजी के साथ लग गई। इससे सनी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। सनी को जिंदा समझकर इलाज के लिए लोहिया अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को अस्पताल के शव कक्ष में रखवा दिया गया। वहीं शादी की खुशियां गम में बदल गईं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मां किरनदेवी, विवाहिता बहन राधा, छोटे भाई सूरज, बहन रोशनी व परिवार के अन्य सदस्य लोहिया अस्पताल पहुंच गए। विदाई का कार्यक्रम भी बीच में ही रुक गया। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने रस्म अदायगी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें