ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरूट बदलकर भेजी गई भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस

रूट बदलकर भेजी गई भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस

कासगंज जनपद के पटियाली और गंजडुंडवारा के बीच मंगलवार की भोर मालगाड़ी बेपटरी हो गई। इसके चलते फर्रुखाबाद से कासगंज का रूट बंद रहा। साप्ताहिक भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस को रूट बदलकर भेजा गया। इस बीच दो...

रूट बदलकर भेजी गई भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 03 Nov 2020 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कासगंज जनपद के पटियाली और गंजडुंडवारा के बीच मंगलवार की भोर मालगाड़ी बेपटरी हो गई। इसके चलते फर्रुखाबाद से कासगंज का रूट बंद रहा। साप्ताहिक भागलपुर-गांधीधाम एक्सप्रेस को रूट बदलकर भेजा गया। इस बीच दो घंटे तक ट्रेन फर्रुखाबाद जंक्शन पर ही खड़ी रही। सुबह को भागलपुर-गांधी धाम एक्सप्रेस 4.40 बजेफर्रुखाबाद जंक्शन पर पहुंची। इस बीच खबर आई कि पटियाली और गंजडुंडवारा के बीच में मालगाड़ी बेपटरी हो गई है।

इस पर इस साप्ताहिक ट्रेन को यहीं पर रोक लिया गया। वैसे इस ट्रेन को कासगंज होकर मथुरा के रास्ते गुजरात के लिए जाना था। रेलवे के अधिकारियों ने साप्ताहिक ट्रेन को लेकर कंट्रोल को खबर दी। इस बीच तय हुआ कि इस ट्रेन को शिकोहाबाद के रास्ते टंूडला होकर निकाला जाए। ट्रेन में इलैक्ट्रानिक इंजन लगा था इसके चलते यहां मालगाड़ी के इंजन को इससे जोडा गया और फिर ट्रेन को सुबह 6.40 बजे शिकोहाबाद के रूट से गुजरात के लिए रवाना गया किया गया। स्टेशन प्रबंधक योगेंद्र शाक्य ने बताया कि करीब दो घंटे तक ट्रेन यहां खड़ी रही। शिकोहाबाद के रास्ते ट्रेन को टूंडला होकर गुजरात के लिए रवाना किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें