DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राइजिंग लाइन फटी, फतेहगढ़ में पानी का संकट

राइजिंग लाइन फटी, फतेहगढ़ में पानी का संकट

राइजिंग लाइन के फटने से फतेहगढ़ में पानी की आपूर्ति बंद हो गई है। पालिका ने कर्मचारियों को लगाकर कार्य शुरू करा दिया है। तीस हजार से अधिक लोगों को पानी का इंतजार है।

फतेहगढ़ स्टेडियम के पास पालिका की ढाई हजार किलो लीटर पानी की टंकी बनी है। इसे भरने के लिए पांच नलकूप लगे हुए हैं। बुधवार सुबह राइजिंग लाइन फट गई। ऐसे में पानी की आपूर्ति बंद हो गई। राइजिंग लाइन को फटा देखकर नलकूप भी बंद कर दिए गए। जानकारी पर जोन प्रभारी सुहेल खां पहुंच गए और उन्होंने फटी लाइन को निकलवाकर नई लाइन डलवाने के लिए काम शुरू करा दिया है। इस पानी की टंकी से फतेहगढ़ के बड़े इलाके में पानी की आपूर्ति होती है। इसमें ग्वालटोली, सिविल लाइन, मछलीटोला, नवदिया आदि का इलाका शामिल है। राइजिंग लाइन के फट जाने से अब इस क्षेत्र में पानी की आपूर्ति बंद हो गई है। ऐसे में करीब तीस हजार की आबादी पानी के लिए प्रभावित हो गई है।

दो दिन में ठीक हो पाएगी आपूर्ति

जोन प्रभारी सुहेल खां ने बताया कि राइजिंग लाइन जो फट गई है उसे ठीक कराने का काम शुरू कर दिया गया है। गुरुवार और शुक्रवार को फतेहगढ़ क्षेत्र में पानी की आपूर्ति बंद रहेगी। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी काम पूरा हो जाए। उन्होंने बताया कि जिन क्षेत्रों में पानी की अधिक जरूरत है वहां टैंकर से आपूर्ति कराई जाएगी पानी के लिए किसी को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। उनका कहना है कि नलकूप सीधे टंकी से जुड़े हैं इसलिए अधिक दिक्कत हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rising line fate, water crisis in Fatehgarh