ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतेजी रफ्तार वाहन ने रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर तोड़ा

तेजी रफ्तार वाहन ने रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर तोड़ा

जिला जेल क्रासिंग पर तेजी से आ रही वाहन चालक ने बैरियर तोड़ डाला। बैरियर के कई टुकड़े हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही रेलवे के इंजीनियर व आरपीएफ दरोगा मौके पर...

तेजी रफ्तार वाहन ने रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 14 Dec 2017 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला जेल क्रासिंग पर तेजी से आ रही वाहन चालक ने बैरियर तोड़ डाला। बैरियर के कई टुकड़े हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही रेलवे के इंजीनियर व आरपीएफ दरोगा मौके पर पहुंच गए। बैरियर टूटने के कारण कई बार यहां जाम लगा।

गुरुवार की दोपहर सेंट्रल जेल की तरफ से एक वाहन आ रहा था। ट्रेन आने वाली थी। ऐसे में गेटमैन बैरियर बंद कर रहा था। चालक ने तेजी से गाड़ी निकालने का प्रयास किया जिससे पिकअप की बेरियर में जोरदार टक्कर लगी। बैरियर के कई टुकडे़ हो गए। क्रासिंग के दूसरी तरफ पुलिस तैनात थी। स्थानीय लोगों व पुलिस ने चालक को पकड़ लिया। उसे गुमटी पर बैठा दिया गया। वहीं वाहन को आगे खड़ा करवा दिया। बैरियर टूटने की जानकारी पर रेलवे के इंजीनियर व आरपीएफ दरोगा मौके पर पहुंच गए। जब तक बैरियर की मरम्मत होती तब तक वहां लोहे की चेन डालकर रास्ता रोका गया। इस दौरान कई बार जाम लगा। लोगों को जाम में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें