ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिट्टी से भरा ट्रैक्टर पकड़ने पर एसडीएम से भिड़े प्रधान पति

मिट्टी से भरा ट्रैक्टर पकड़ने पर एसडीएम से भिड़े प्रधान पति

जैनापुर गांव में मिट्टी से भरा ट्रैक्टर ट्राली पकड़ने पर एसडीएम अमृतपुर से प्रधान पति भिड़ गए। जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। एसडीएम ने पुलिस बुला ली और मिट्टी से भरे ट्रैक्टर को...

मिट्टी से भरा ट्रैक्टर पकड़ने पर एसडीएम से भिड़े प्रधान पति
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 11 Aug 2020 06:05 AM
ऐप पर पढ़ें

जैनापुर गांव में मिट्टी से भरा ट्रैक्टर ट्राली पकड़ने पर एसडीएम अमृतपुर से प्रधान पति भिड़ गए। जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। एसडीएम ने पुलिस बुला ली और मिट्टी से भरे ट्रैक्टर को थाने ले आए। बाद में सीडीओ के कहने पर ट्रैक्टर ट्राली को छोड़ दिया गया।

एसडीएम अमृतपुर बृजेंद्र कुमार को सूचना मिली कि रामगंगा नदी से खनन कर मिट्टी जैनापुर में डाली जा रही है। इस पर वह खनन को पकड़ने के लिए निकल पड़े। शाम के समय जब वह पहुंचे तो देखा कि ट्रैक्टर ट्राली मिट्टी से भरकर गांव की ओर जा रही है। इस पर उन्होंने इसको रोक लिया। ट्रैक्टर ट्राली को प्रधान का बेटा चला रहा था। इसी बीच प्रधान पति कुंअरपाल सिंह आ गए और ट्रैक्टर पकड़ने को लेकर एसडीएम से विवाद शुरू हो गया। एसडीएम ने जब खनन की अनुमति मांगी तो प्रधान पति ने कहा कि उनके पास सीडीओ की अनुमति है। उसी के आधार पर वह कायाकल्प के तहत स्कूल में मिट्टी भराव के लिए डलवा रहे हैं। बातचीत के दौरान हंगामा खड़ा हुआ। धक्का मुक्की के साथ ही हाथापाई की नौबत भी आ गई। बिगड़ती स्थिति को देखते हुए एसडीएम ने पुलिस को खबर कर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को राजेपुर थाने लाया गया। इस बीच प्रधान पति ने सीडीओ से बात की। थाने मेें एसडीएम तहरीर लिखने की तैयाारी कर रहे थे कि तभी सीडीओ से उनकी बात हुई। एसडीएम ने बताया कि मिट्टी उठाने के लिए एडीएम के यहां से परमीशन लेने क ी जरूरत है। इसके बाद भी मिट्टी खनन किया जा रहा था। प्रधानपति ने उन्हें बताया कि उनके पास सीडीओ की अनुमति है। सीडीओ से जब बात हुई तो उन्होंने ट्रैक्टर ट्राली छूड़वाने को कहा। जिस पर वाहन को छुड़वा दिया गया। उन्होंने कहा कि आगे से चेतावनी दी गई है कि यदि बगैर अनुमति के कोई भी खनन होता है तो इसमें सीधे जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें