ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसर्दी में कानून व्यवस्था को लेकर तैयार करें कार्ययोजना

सर्दी में कानून व्यवस्था को लेकर तैयार करें कार्ययोजना

सर्दी में कानून व्यवस्था को लेकर थानेदार अभी से कार्ययोजना तैयार कर लें। सायबर क्राइम से निपटने के लिए विवेचकों को दैनिक प्रशिक्षण दिया जाए ताकि ऐसे अपराधों पर लगाम लगाई जा सके। संगठित अपराधों को...

सर्दी में कानून व्यवस्था को लेकर तैयार करें कार्ययोजना
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 14 Nov 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्दी में कानून व्यवस्था को लेकर थानेदार अभी से कार्ययोजना तैयार कर लें। सायबर क्राइम से निपटने के लिए विवेचकों को दैनिक प्रशिक्षण दिया जाए ताकि ऐसे अपराधों पर लगाम लगाई जा सके। संगठित अपराधों को रोकने के लिए टीम बनाकर काम करें।

पुलिस महानिरीक्षक कानपुर जोन आलोक सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि अपराधों से निपटने के लिए सभी तत्पर रहें। सर्दी आ रही है। ऐसे में कार्ययोजना तैयार कर लें कि चोरी कैसे रोकेंगे। रात की गश्त बढ़ाएं। सायबर क्राइम में प्रतिदिन नई चुनौतियां मिल रही हैं इनसे निपटने के लिए विवेचकों को भी निपुण होना पड़ेगा। दैनिक प्रशिक्षण दिया जाएगा ताकि सायबर क्राइम की विवेचनाओं में ठोस कार्रवाई हो और अपराधी जेल जाएं। चुनाव को लेकर अभी से ही थानेदार तत्पर हो जाएं। वांछित अपराधियों की शत प्रतिशत गिरफ्तारी करें। हत्या, लूट, डकैती जैसी विवेचनाओं में कोई लापरवाही न बरतें। उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था व अपराधों का अवलोकन भी किया। एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामलखन सरोज, सीओ अमृतपुर सुरेंद्र तिवारी, सीओ मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह, सीओ कायमगंज अखिलेश राय, प्रतिसार निरीक्षक किश्वर अली समेत स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित व थानेदार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें