ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगणेश उत्सव के बाद अतिक्रमण को हटाने की तैयारी

गणेश उत्सव के बाद अतिक्रमण को हटाने की तैयारी

गणेश उत्सव के बाद प्रशासन ने शहर के मुख्य मार्गो पर अतिक्रमण हटाने की तैयारी कर ली है। डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने इसको लेकर पूरी रूपरेखा भी तैयार कर ली है। आवास विकास समेत विभिन्न मुख्य...

गणेश उत्सव के बाद अतिक्रमण को हटाने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 18 Sep 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गणेश उत्सव के बाद प्रशासन ने शहर के मुख्य मार्गो पर अतिक्रमण हटाने की तैयारी कर ली है। डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने इसको लेकर पूरी रूपरेखा भी तैयार कर ली है। आवास विकास समेत विभिन्न मुख्य मार्गो पर हो रही पार्किंग पर भी प्रशासन का रुख कड़ा है। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि मुख्य मार्ग पर शुल्क लेकर पार्किंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आवास विकास पर कई नर्सिंग होम के बाहर मुख्य मार्ग पर बकायदा रस्सा डालकर अवैध रूप से वाहनों की पार्किंग कराई जा रही है। इससे आए दिन जाम की स्थिति बनती है। आवास विकास के मुख्य मोड पर ही हो रही इस पार्किंग पर पिछले दिनों ही डीएम ने कड़ी नाराजगी जताई थी। डीएम के तेवर को देखकर यातायात प्रभारी ने यहां पर उस दिन तो अभियान चलाया इसके बाद वे अभियान चलाना ही भूल गए। फिर से वही स्थिति हो गई है। यहां पर नर्सिंग होम के बाहर मुख्य मार्ग पर वाहनों की पार्किंग अवैध रूप से कराकर शुल्क वसूला जा रहा है। सिटी मजिस्ट्रेट राम अक्षयवर ने बताया कि गणेश उत्सव केबाद इस पर कड़ाई से अभियान चलेगा। उन्होंने बताया कि अतिक्रमण करने वालों पर जुर्माना व अन्य कार्रवाई भी सुनिश्चित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें