ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवाबगंज के 450 गांवों में बिजली संकट

नवाबगंज के 450 गांवों में बिजली संकट

नवाबगंज की बिजली 450 गांव के लोगों को परेशान कर रही है। पहले रात में फाल्ट आया और फिर रविवार दिन में। ठीक से बिजली न मिलने से लोग परेशान हो रहे...

नवाबगंज के 450 गांवों में बिजली संकट
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 02 Sep 2018 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज की बिजली 450 गांव के लोगों को परेशान कर रही है। पहले रात में फाल्ट आया और फिर रविवार दिन में। ठीक से बिजली न मिलने से लोग परेशान हो रहे हैं।

33केवी लाइन में फाल्ट आने से इस सबस्टेशन के साथ साथ हजियांपुर का सब स्टेशन भी बंद होता है। इससे दोनों सब स्टेशनों के उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं। यहां बिजली न आने से लोगों को बड़ी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। लोगों का कहना है कि ठीक सेपांच घंटे भी आपूर्ति नहीं मिल पा रही है। बिजली वाले फोन नहीं उठाते हैं। ऐसे में समझ में नहीं आता कि कैसे सूचना मिलेगी। अधिकारी भी शिकायत करने के बाद गंभीर नहीं हो रहे हैं। इससे दिक्कतें यहां बढ़ती चली जा रही हैं। पूरे दिन लोग बिजली संकट सेदोनो ही इलाको में जूझते रहे। बिजली कर्मी सही बात बताने को तैयार नहीं हुए। यहां भी लोग कभी भी विरोध में सड़कों पर उतर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर बबना की मुख्य लाइन में फाल्ट से बिजली की आपूर्ति बंद हो गई। यहां भी पेट्रोलिंग कराकर फाल्ट का पता कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें