ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुरानी घटनाओं को जल्द निपटाएं थानेदार

पुरानी घटनाओं को जल्द निपटाएं थानेदार

फतेहगढ़ की पुलिस लाइन के सभागार में बुधवार को अपराध समीक्षा बैठक हुई। इसमें सभी थाना इंचार्ज और क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे । करीब तीन घंटे चली मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को दिशा...

पुरानी घटनाओं को जल्द निपटाएं थानेदार
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 13 Feb 2020 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

फतेहगढ़ की पुलिस लाइन के सभागार में बुधवार को अपराध समीक्षा बैठक हुई। इसमें सभी थाना इंचार्ज और क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे । करीब तीन घंटे चली मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहां कि जो मामले पेंडिंग में पड़े हुए हैं उनको जल्द निस्तारण कराएं विवेचनाएं जो काफी दिन से लंबित पड़ी हुई हैं उनको भी निस्तारण कराएं इसमें जिसकी लापरवाही पकड़ी जाएगी उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी । मीटिंग में थानेदारों से उनके थानों में हुए अपराध के बारे में जानकारी की गई । जिस थानेदार के अपराधिक मामलों में कोई भी निस्तारण नहीं हुआ है उस पर उन्होंने हिदायत देते हुए जल्द ही कार्रवाई के करने के निर्देश दिए । पुलिस अधीक्षक ने अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सभी थानेदारों को भी कहा। शाम को सभी पैदल गश्त करेंगे और बाइकों की चेकिंग भी करेंगे कई थानेदारों के क्षेत्र में हुई घटनाओं में कोई सुराग न मिलने पर थानेदारों को अल्टीमेटम भी दिया गया । पुलिस अधीक्षक ने मीटिंग में आने वाले त्योहारों को लेकर भी दिशा निर्देश दिए। शिवरात्रि और वैलेंटाइन डे को लेकर भी पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए । कहा कि किसी प्रकार की कोई लापरवाही न हो ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें