ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभोलेपुर में ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुरू

भोलेपुर में ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुरू

भोलेपुर के बेवर रोड पर ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुक्रवार से शुरू हो गया है। रेलवे क्रासिंग के नजदीक पिलर को खड़ा कराने के लिए फाउंडेशन बनाने को खुदाई का काम बुलडोजर लगाकर शुरू करा दिया गया है। मुख्य...

भोलेपुर में ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुरू
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजFri, 06 Mar 2020 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भोलेपुर के बेवर रोड पर ओवरब्रिज निर्माण का कार्य शुक्रवार से शुरू हो गया है। रेलवे क्रासिंग के नजदीक पिलर को खड़ा कराने के लिए फाउंडेशन बनाने को खुदाई का काम बुलडोजर लगाकर शुरू करा दिया गया है। मुख्य रोड पर चार पहिया वाहन का भी आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। दोपहिया वाहन ही अभी इस रोड से गुजर रहे हैं। वहीं अतिक्रमण की समस्या भी यहां सामने खड़ी हुई है। इसको हटवाने के लिए अभी कोई पहल नहीं हुई है जिससे सेतु निगम के अफसर खासे चिंतित हैं। हालांकि वह पूर्व में ही इसको लेकर बड़े अधिकारियों को सूचना दे चुके थे।

भोलेपुर क्षेत्र में जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए ओवरब्रिज मंजूर हुआ है। रेलवे क्रासिंग के ऊपर से ओवरब्रिज बनाया जाएगा। इसको लेकर अभी पहले चरण में बेवर रोड पर काम शुरू कर दिया गया है जिससे कि काम की रफ्तार तेजी से हो सके और फिर इसके बाद पुलिस चौकी के सामने से काम शुरू होगा। शुक्रवार को सेतु निगम के अधिकारियों की देख रेख में पिलर के निर्माण के लिए बुलडोजर लगाकर खुदाई शुरू की गई। पहले फाउंडेशन बनाया जाएगा और फिर इसके बाद यहां पिलर खड़ा किया जाएगा। खुदाई के चलते इस रोड से जहां बड़े और चार पहिया वाहन बंद कर दिए गए हैँ तो वहीं दुपहिया वाहन अभी निकल रहे हैं। बडे़ और चार पहिया वाहनों केा हाईवे से गुजारा जा रहा है। वहीं जहां पर निर्माण होना है उसके ईद गिर्द अभी भी अतिक्रमण की मार है। इसको नहीं हटाया गया है जिसके चलते सेतु निगम के अधिकारी चिंतित हैं। सुपरवाइजर का कहना है कि अतिक्रमण हटवाने के लिए पहले ही प्रशासन को खबर दी जा चुकी है लेकिन अभी तक इसको हटवाया नहीं गया है। इस कारण दिक्कतें हो रही हैं। समय से अतिक्रमण हट जाए तो काम की रफ्तार और तेज हो जाएगी। उसका कहना है कि मौसम खराब है ऐसे में काम को लेकर भी दिक्कतें आ रही हैं। फिर भी प्रयास किया जा रहा है कि काम तेजी के साथ शुरू हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें