ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचुनाव की सूची न बनाने पर ग्रामीणों का समिति पर हंगामा

चुनाव की सूची न बनाने पर ग्रामीणों का समिति पर हंगामा

राजेपुर में कुबेरपुर कुतलूपुर की साधन सहकारी समिति पर मंगलवार को ताले पड़े रहे। चुनाव को लेकर अभी कोई लिस्ट नहीं लगाई गई न ही सूची का प्रकाशन हुआ। इस पर भड़के ग्रामीणों ने यहां हंगामा खड़ा कर दिया। कहा...

चुनाव की सूची न बनाने पर ग्रामीणों का समिति पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 16 Jan 2018 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

राजेपुर में कुबेरपुर कुतलूपुर की साधन सहकारी समिति पर मंगलवार को ताले पड़े रहे। चुनाव को लेकर अभी कोई लिस्ट नहीं लगाई गई न ही सूची का प्रकाशन हुआ। इस पर भड़के ग्रामीणों ने यहां हंगामा खड़ा कर दिया। कहा कि सचिव गुपचुप तरीके से चुनाव कराना चाहते हैं इसलिए नहीं आए। ग्रामीणों ने कहा कि वह इसकी आवाज मुख्यालय तक उठाएंगे।

पूर्व प्रधान आलोक सिंह, वीरेंद्र, आशाराम, जयदेव, इस्लाम खां, मुखराम, विश्वनाथ, मोहम्मद दराज, मोतीलाल आदि ने कहा कि सहकारिता चुनाव को लेकर जो प्रक्रिया चल रही है उसमें अभी तक कोई लिस्ट सचिव की ओर से नहीं लगाई गई है। न ही चुनाव की सूची का प्रकाशन किया गया है। सचिव गुपचुप तरीके से चुनाव करवाना चाहते हैं। कुतलूपुर निवासी रामनरेश ने बताया कि सचिव एक दिन पहले एक व्यक्ति के साथ समिति पर आए तो उनसे चुनाव के बार में पूछा गया तो वह टालमटोल करने लगे।

राय सिंह ने आरोप लगाया कि चुनाव में अपने नजदीकी को जिताना चाहते हैं इसी कारण सही तारीख नहीं बता रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यूरिया खाद की बिक्री भी अधिक दामों पर हो रही है। वहीं सचिव संदीप यादव का कहना है कि चुनाव की तारीख वह देखकर बताएंगे। हेड आफिस में हैं। कार्य बहुत है व्यस्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें