ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचोरी की बाइकों के इंजन के साथ एक गिरफ्तार

चोरी की बाइकों के इंजन के साथ एक गिरफ्तार

चोरी की पांच बाइकों के इंजन के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में इससे महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने इसे न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया...

चोरी की बाइकों के इंजन के साथ एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजFri, 01 Mar 2019 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

चोरी की पांच बाइकों के इंजन के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में इससे महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने इसे न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

शहर कोतवाली के दरोगा तेज बहादुर, महेश कुमार बुधवार की रात गश्त पर थे। इस बीच मुखबिर ने सूचना दी कि ठंडी सड़क पर एक व्यक्ति चोरी का सामान लिए खड़ा है। इस पर पुलिस ने मुखबिर के बताए अनुसार वहां छापा मार दिया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के पास से पांच बाइक जो चोरी की हैं इनके इंजन बरामद किए गए हैं। इसके अलावा एक बाइक की टंकी भी मिली है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम राजीव शर्मा निवासी राजेपुर बताया गया है। इससे पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है जिससे कि और भी घटनाओं का खुलासा हो सके। अब पुलिस यह भी पा कर रही है कि जो बाइक के इंजन इसके पास से मिले है वह कहां से चुराई गई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें