Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशखतरे से अनजान बस अड्डे पर नही कोई इंतजाम

खतरे से अनजान बस अड्डे पर नही कोई इंतजाम

हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 10:25 PM
खतरे से अनजान बस अड्डे पर नही कोई इंतजाम

फर्रुखाबाद। संवाददाता

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सतर्क है। सरकारें नए वेरिएंट से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग और एक्पर्ट से बैठकों में मंथन कर रही है। शासन के निर्देश के बाद भी बस अड्डे पर बचाव के कोई इंतजाम किए गए है। बसों से हर रोज हजारों की संख्या में बाहरी यात्री यहां पहुंचते है चालक परिचालको के अलावा यात्री बिना मास्क सफर कर रहे है। बसें भी सेनेटाइज की जा रही है।

शहर के बस अड्डा पर बादइंतजामी हावी है। जिस तरह से कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर शासन चिंतित है उनको लेकर स्थानीय स्तर पर फिलहाल कोई काम किया जा रहा है। शहर के बस अड्डे पर दिल्ली, आगरा, जयपुर, कानपुर, बनारस, बाराणसी, मुंबई आदि शहरों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचते है। लेकिन अभी तक बस अड्डे पर बाहर से आने वाले यात्रियों की कोई जांच नही की जा रही है। बसों में बिना मास्क के बेखौफ यात्रा कर रहे है रोडवेज की ओर से यात्रियों को मास्क लगाने को प्रेरित किया जा रहा है।

सबसे बड़ी बात है बस अड्डे के कर्मचारी और चालक और परिचालक तक मास्क तक नही लगा रहे है। कोरोना के नए वेरिएंट से बचाव को लेकर रोडवेज पूरी तरह बेखबर बना बैठा है। न तो बसों को सेनेटाइज किया जा रहा है और न ही बस अड्डे पर थर्मल स्क्रीनिंग की कोई व्यबस्था की गई है। ऐसे में सवाल उठता है कि कोरोना के नए वेरिएंट से जिले के लोगो को कैसे बचाया जाएगा। रोडवेज कर्मचारी बताते है कि अभी नए वेरिएंट को लेकर उनके यहां कोई आदेश नही आए है जब आदेश आएंगे तब बाहर से आने वाले यात्रियों की जांच कराई जाएगी। यात्रियों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा, बसों को सेनेटाइज कराया जाएगा।

epaper

संबंधित खबरें