ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआदर्श आचार संहिता: होर्डिंग और बैनर उतरवाए

आदर्श आचार संहिता: होर्डिंग और बैनर उतरवाए

शहर व कमालगंज, मोहम्मदाबाद, शमसाबाद में शनिवार को आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में अधिकारियों ने फोर्स के साथ होर्डिंग व बैनर उतरवाए। बैनर व होर्डिंग नगर पालिका व पंचायत के कर्मचारी कब्जे में लेकर...

आदर्श आचार संहिता: होर्डिंग और बैनर उतरवाए
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSat, 28 Oct 2017 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर व कमालगंज, मोहम्मदाबाद, शमसाबाद में शनिवार को आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में अधिकारियों ने फोर्स के साथ होर्डिंग व बैनर उतरवाए। बैनर व होर्डिंग नगर पालिका व पंचायत के कर्मचारी कब्जे में लेकर अपने साथ चले गए। सिटी सर्किल में पुलिस को ज्यादा माथापच्ची करनी पड़ी। यहां जगह जगह खंभों पर होर्डिंग लगे हुए थे।

शनिवार को एसडीएम सदर अजीत कुमार व सीओ सिटी शरद चंद्र की अगुआई में पहुंचे नगर पालिका के कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट गेट से होर्डिंग हटवाने का अभियान शुरू किया। खंभे से लेकर पेड़ों पर बंधी होर्डिंगे उतरवाई गईं। सुभाष चौराहे से होते हुए भोलेपुर व कोतवाली फतेहगढ़ मार्ग पर होर्डिंग व बैनर उतरवाकर रखवा दी गईं। कुछ लोगों ने मौके पर जाकर विरोध जताया कि राजनीति से न जुड़ी हुई होर्डिंग क्यों उतारी जा रही हैं। जबकि उन होर्डिंगों में कोई राजनीति नहीं है जिस पर सीओ सिटी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।

शहर क ोतवाल अनूप कुमार निगम की अगुआई में पालिका की टीम ने आवास विकास से अभियान शुरू किया। लालगेट, रेलवे रोड, चौक, लोहाई रोड, घुमना पर दिन भर होडिँगें उतरवाईं गईं। शहर में कई घंटो टीम जूझती रही। वहीं मऊदरवाजा क्षेत्र में कोतवाल भुवनेश की अगुआई में टीम ने अभियान चलाया। मोहम्मदाबाद में कोतवाल राजेश पाठक की अगुआई में नगर पंचायत की टीम जेसीबी लेकर पहुंची। यहां संकिसा व मुख्य मार्ग पर लगी सभी होर्डिंगें हटवा दी गईं। नगर पंचायत कार्यालय में खड़ी एक गाड़ी से काली फिल्म भी शीशों से उतारी गई । शमसाबाद में एसओ की अगुआई में टीम ने मुख्य मार्ग समेत बाजार में लगी सभी होर्डिंग व बैनर उतरवा दिए। कमालगंज में प्रभारी एसओ की अगुआई में नगर पंचायत की टीम ने होर्डिंग बैनर उतरवाए। यहां सर्वाधिक होर्डिंगे लगी थीं। खंभों पर ऊंची लगी होर्डिंगें भी फाड़ डाली गईं और उन्हें ट्रैक्टर पर लदवाकर नगर पंचायत के कैंपस में भिजवा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें