DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्रुखाबाद जिला जेल की बैरकों में मिले मोबाइल और चाकू

फर्रुखाबाद जिला जेल की बैरकों में मिले मोबाइल और चाकू

जिला जेल की बैरकों में मोबाइल ,चाकू और चार्जर पाए गए। डीएम और पुलिस अधीक्षक ने रविवार शाम जेल में छापा मारा। जहां तलाशी में बंदियों के पास से बड़ी मात्रा में तम्बाकू ,बीडी-सिगरेट के अलावा लाइटर भी मिले। दोनों ही अधिकारियों ने रिपोर्ट तैयार करके शासन को भेज दी है।

माफिया डान मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हुई हत्या के बाद जेलों की सुरक्षा को लेकर शासन गंभीर है। शासन ने जेलों में अफसरों को छापे मारने के निर्देश दिए थे। रविवार की शाम डीएम मोनिका रानी, एसपी अतुल शर्मा ने सीओ सिटी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ जिला जेल में छापा मारा। छापे के दौरान सभी बंदी बैरकों में थे। अफसरों ने अपनी निगरानी में एक-एक बैरक को खुलवाकर सघन तलाशी अभियान चलाया। जिसमें बैरकों से बंदियों के पास से चार मोबाइल, सिम, चार चाकू , दो कैची, एक चार्जर, चार लाइटर, तम्बाकू , बीड़ी-सिगरेट और गुटखा का अंबार मिला। खाने-पीने का सामान भी कुछ बंदियों के पास से पाया गया। जबकि जेल में कोई भी सामान अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है। बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इसके बाद भी मोबाइल समेत अन्य सामान अंदर कैसे पहुंच गए, इसकी जांच होगी। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि जिला जेल में छापे के दौरान जिन बंदियों के पास ये सामान मिला हैं, उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर्रवाई की जाएगी।

इनसेट

सुनील राठी की बैरक का भी जायजा लिया

अफसरों ने जिला जेल के बाद सेंट्रल जेल में भी औचक छापा मारा। माफिया सुभाष ठाकुर की बैरक की तलाशी में एक शुगर मशीन पाई गई। अधिकारियों ने माफिया सुनील राठी की बैरक का भी जायजा लिया। इस दौरान अफसरों ने मिलाई रजिस्टर भी देखा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुभाष ठाकुर की बैरक से एक शुगर मशीन बरामद की गई है। जबकि जेल में अस्पताल है, ऐसे में किसी को भी प्राइवेट उपकरण रखने की इजाजत नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Mobile and knives found in barracks of Farrukhabad district jail