ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसएसआई से भिड़े युवक का शांतिभंग में चालान

एसएसआई से भिड़े युवक का शांतिभंग में चालान

बजरिया सालिगराम मोहल्ले में बुधवार की रात एक युवक हंगामा कर रहा था। सूचना पर चौकी इंचार्ज पहुंचे जिस पर युवक उनसे भिड़ गया। झगड़े की जानकारी पर एसएसआई फोर्स के साथ गए। जहां युवक ने उनके साथ भी अभद्रता...

एसएसआई से भिड़े युवक का शांतिभंग में चालान
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 21 Dec 2017 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बजरिया सालिगराम मोहल्ले में बुधवार की रात एक युवक हंगामा कर रहा था। सूचना पर चौकी इंचार्ज पहुंचे जिस पर युवक उनसे भिड़ गया। झगड़े की जानकारी पर एसएसआई फोर्स के साथ गए। जहां युवक ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी। पुलिस ने युवक का मेडिकल कराकर उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

बजरिया सालिगराम निवासी अभिषेक वर्मा का मानू वर्मा से विवाद हो गया था। बुधवार की रात मानू वर्मा अभिषेक के यहां पहुंचकर हंगामा करने लगा। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। जानकारी मिलते ही तिकोना चौकी इंचार्ज महेश कुमार मौके पर आए जहां मानू उनसे भिड़ गया। हंगामा होते देख वहां भीड़ लग गई। इसकी जानकारी प्रभारी कोतवाल श्रीकांत को दी गई। वह फोर्स के साथ मौके पर आए और मानू वर्मा को पकड़कर जीप में बैठा लिया। जीप में मानू ने श्रीकांत से भी अभद्रता की। पुलिस ने मानू का लोहिया अस्पताल में मेडिकल कराया। गुरुवार को उसका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। इससे पहले 4 अगस्त 2016 को भी पुलिस ने हंगामा करते हुए मानू वर्मा को पकड़ा था। उस दौरान भी पुलिस ने शांतिभंग में चालान किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें