ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमैनपुरी के दो युवक काली नदी में डूबे

मैनपुरी के दो युवक काली नदी में डूबे

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान रविवार को काली नदी में दो युवक डूब गए। जिसमें एक युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है। मैनपुरी जिले के बेवर थाना पुलिस सहित अपने जिले के...

मैनपुरी के दो युवक काली नदी में डूबे
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 23 Sep 2018 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान रविवार को काली नदी में दो युवक डूब गए। जिसमें एक युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है। मैनपुरी जिले के बेवर थाना पुलिस सहित अपने जिले के मदनपुर चौकी इंचार्ज ने घटना स्थल पर डेरा डाल रखा है। मौके पर परिजनों के अलावा सैकड़ों लोगों की भीड़ भी लगी रही।

मैनपुरी जिले के थाना एलाऊ, गांव रंपुरा अधार निवासी ध्रुव सिंह का 24 वर्षीय पुत्र बृजेश व श्याम सिंह का 17 वर्षीय पुत्र आशीष रविवार को अन्य परिजनों व ग्रामीणों के साथ गणपति की विसर्जन यात्रा में काली नदी पर आए थे। शोभायात्रा में एक सैकड़ा से अधिक लोगों की भीड़ थी। भूविसर्जन की जगह काली नदी में प्रतिमा का विसर्जन किया गया उसी दौरान बृजेश व आशीष गहरे पानी में पहुंचकर डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बृजेश को सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन आशीष का पता नहीं लगा। सूचना मिलते ही बेवर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों को बुलवाया गया। मदनपुर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र पाल सिंह भी आ गए। कई घंटे तक गोताखोर आशीष की तलाश करते रहे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि सुबह फिर से अभियान चलाकर तलाश की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें