ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशिक्षक के मकान में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पुलिस ने पकड़ी

शिक्षक के मकान में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पुलिस ने पकड़ी

कमालगंज में एक शिक्षक के मकान में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री पर सीओ की अगुआई में पुलिस ने छापा मारा जहां से भारी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब समेत एल्कोहल, मशीन, ढक्कन, रैपर बरामद किए। पुलिस ने...

शिक्षक के मकान में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पुलिस ने पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 01 Nov 2017 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कमालगंज में एक शिक्षक के मकान में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री पर सीओ की अगुआई में पुलिस ने छापा मारा जहां से भारी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब समेत एल्कोहल, मशीन, ढक्कन, रैपर बरामद किए। पुलिस ने मौके से सपा, व व्यापारी नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कई चक्रों में इनसे पूछताछ भी की। एएसपी ने शराब फैक्ट्री पकड़ने वाली टीम को बधाई दी। शिक्षक का मकान तीन माह पहले किराए पर लिया गया था ।

अमृतपुर सीओ की अगुआई में एसओ ने फोर्स के साथ आजाद नगर मोहल्ले में एक शिक्षक के मकान में बुधवार को छापा मारा। यहां से पुलिस ने 53 पेटी देशी शराब, 7 पेटी अंग्रेजी, 1 गत्ता कैमिकल, 80 लीटर एल्कोहल, 1500 देशी अंग्रेजी शराब के पउए, रैपर, ढक्कन व मशीन बरामद की। पुलिस ने घटना स्थल से समाजवादी पार्टी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राका दिवाकर निवासी अशोक नगर, व्यापारी नेता अंशू वर्मा, धंसुआ निवासी सर्वेश को पकड़ लिया। सर्वेश का गैसिंगपुर में देशी शराब का ठेका भी है।

उसके पास से पुलिस ने शराब की खरीद फरोख्त की पर्चियां बरामद कीं। जिसमें पता चला कि उसने 26 अक्तूबर को 13 पेटी देशी शराब की खरीदी थी जो वहां मौके पर पाई गईं। यह लोग शराब का मिश्रण करके बेचते थे। लंबे समय से यह कारोबार चल रहा था। पुलिस ने कई चक्रों में इनसे पूछताछ की जिसमें कई रसूखदार लोगों के नाम भी उजागर हुए। जानकारी मिलते ही एएसपी त्रिभुवन सिंह कमालगंज थाने पहुंचे जहां उन्होंने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की।

आबकारी टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस पकड़े गए तीन लोगों के अलावा इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ अवैध शराब में मिश्रण करने का मुकदमा दर्ज करने का कार्य कर रही है। पुलिस शराब के इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों को भी तलाश रही है। एसओ प्रदीप कुमार ने बताया कि फिलहाल अभी तीन लोग पकड़े गए है। इस मामले में और भी लोगों की तलाश है। जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें