ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयहां तो समय से नहीं खुलता अस्पताल, कहां कराएं बीमार इलाज

यहां तो समय से नहीं खुलता अस्पताल, कहां कराएं बीमार इलाज

भुकसा गांव का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमवार सुबह 10.40 बजे तक नहीं खुला। ऐसे में अस्पताल में इलाज को पहुंचे एक दर्जन से अधिक लोग परेशान हुए। बोले अस्पताल रोज देर से खुलता है। समझ नहीं आ रहा कहां...

यहां तो समय से नहीं खुलता अस्पताल, कहां कराएं बीमार इलाज
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजMon, 12 Nov 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भुकसा गांव का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमवार सुबह 10.40 बजे तक नहीं खुला। ऐसे में अस्पताल में इलाज को पहुंचे एक दर्जन से अधिक लोग परेशान हुए। बोले अस्पताल रोज देर से खुलता है। समझ नहीं आ रहा कहां इलाज कराया जाए। फार्मासिस्ट ने बताया कि बाइक खराब हो गई थी इसलिए वह देर से पहुंचे।

भुकसा गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जिस उम्मीद के साथ बनाया गया उसका क्षेत्र के लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। यहां जिस फार्मासिस्ट की तैनाती है वह कन्नौज के तिर्वा कस्वे से आते हैं। सोमवार सुबह एक दज्रन से अधिक लोग दवा लेने पहुंचे थे। अस्पताल नहीं खुला तो ऐसे में लोग परेशान हो गए। इस पर कई लोग यहां से लौट गए। फार्मासिस्ट विपिन कुमार से जब इसको लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह तिर्वा से बाइक से आते हैं। बाइक खराब हो गई थी इसलिए अस्पताल देर से खोला। वहीं इस अस्पताल में ग्राम पंचायत का नाम भी गलत लिखा है। इस पर जिम्मेदारों की नजर नहीं पड़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें