ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबोर्ड की बैठक में धर्मशाला निर्माण को मंथन

बोर्ड की बैठक में धर्मशाला निर्माण को मंथन

कमालगंज की नगर पंचायत में बोर्ड की बैठक में नगर में एक धर्मशाला के निर्माण को लेकर चर्चा की गई। स्टेशन के पास शौचालय व बंबइया आवास की मरम्मत को लेकर सुझाव मांगे गए। भोजपुर विधायक ने चेयरमैन के साथ इस...

बोर्ड की बैठक में धर्मशाला निर्माण को मंथन
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 02 Jan 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कमालगंज की नगर पंचायत में बोर्ड की बैठक में नगर में एक धर्मशाला के निर्माण को लेकर चर्चा की गई। स्टेशन के पास शौचालय व बंबइया आवास की मरम्मत को लेकर सुझाव मांगे गए। भोजपुर विधायक ने चेयरमैन के साथ इस संबंध में सभासदों के साथ चर्चा की। पहली बोर्ड की बैठक में एक सभासद नहीं आए।

मंगलवार को नगर पंचायत बोर्ड की बैठक हुई जिसमें चेयरमैन प्रीती महेश्वरी व भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौर, अधिशासी अधिकारी कैलाश नाथ रावत न ेविकास को लेकर चर्चा की। जिसमें बताया गया कि 14वें वित्त आयोग का 34 लाख रुपया नगर पंचायत में है। इस रुपए से नगर में एक धर्मशाला का निर्माण किया जाए ताकि गरीबों के बच्चों की शादियां यहां हो सकें व अन्य कार्यक्रम के लिए उन्हें भटकना न पड़े। स्टेशन के निकट एक शौचालय का निर्माण कराया जाए। वहीं 84 बंबइया आवासों की मरम्मत कराई जाए। कू ड़ेदान खरीदकर नगर में जगह जगह रखवाए जाएं। नगर पंचायत में कुल 12 सभासद हैं जिसमें शास्त्रीनगर प्रथम के सभासद रितुराज बैठक में शामिल नहीं हुए। चेयरमैन ने बैठक में आए भोजपुर विधायक को सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें