ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएटा में ही उतर गया था हेल्पर, पुलिस ने की पूछताछ

एटा में ही उतर गया था हेल्पर, पुलिस ने की पूछताछ

कन्नौज जनपद क्षेत्र से लाखों रुपए परचून लदे ट्रक को हाईजेक करने व कायमगंज में बरामद होने के मामले में पुलिस ने ट्रक के हेल्पर से पूछताछ की है। हेल्पर एटा में ही उतर गया था। लापता चालक की तलाश में...

एटा में ही उतर गया था हेल्पर, पुलिस ने की पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजFri, 06 Mar 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज जनपद क्षेत्र से लाखों रुपए परचून लदे ट्रक को हाईजेक करने व कायमगंज में बरामद होने के मामले में पुलिस ने ट्रक के हेल्पर से पूछताछ की है। हेल्पर एटा में ही उतर गया था। लापता चालक की तलाश में परिवारीजन कायमगंज व कन्नौज क्षेत्र के चक्कर लगा रहे हैं।

एक मार्च को दिल्ली से लाखों रुपए कीमत का परचून लादकर जा रहा ट्रक कन्नौज जनपद क्षेत्र के गुरसायगंज में हाइजेक कर लिया गया था। ट्रक को जीपीएस के माध्यम से कायमगंज में बरामद कर लिया गया था। लाखों रुपए कीमत के परचून लदा ट्रक अभी पुलिस अभिरक्षा में खड़ा है। ट्रक का चालक रामऔतार यादव लापता है। हालांकि पुलिस ने परिजनों की सूचना पर गुमशुद्गी दर्ज कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने जांच तेज की है। ट्रक के हेल्पर से पूछताछ की गई है। जानकारी के मुताबिक हेल्पर एटा में एक ढाबे पर उतर गया था।

बताया गया है कि हेल्पर चालक का रिश्तेदार है। ऐसे में हेल्पर का एटा में उतरना, सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस ने कई बिन्दओं पर हेल्पर से जानकारी जुटाई है। पुलिस यहां पर सर्विलांस का भी सहारा ले रही है। हेल्पर एटा में उतर कर कहा गया। उसने कौन सी गाड़ी पकड़ी। कई विन्दुओं पर जांच कर रही है। उधर लापता चालक के परिवारीजन बेहद परेशान है। वह फर्रुखाबाद जनपद व कन्नौज जनपद क्षेत्र में उलझ कर रह गए है। चालक की तलाश में वह कभी कन्नौज क्षेत्र जाते तो कभी कायमगंज में तलाश कर रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें