ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्वास्थ्य कर्मी को बदमाशों ने रस्सा डालकर गिराया

स्वास्थ्य कर्मी को बदमाशों ने रस्सा डालकर गिराया

बदायूं रोड पर नासा पुलिया के नजदीक सड़क पर रस्सी बांधकर एक स्वास्थ्य कर्मी को बदमाशों ने गिरा लिया। इससे स्वास्थ्य कर्मी को चोट आ गई। बाद में बदमाश स्वास्थ्य कर्मी को छोड़कर भाग...

स्वास्थ्य कर्मी को बदमाशों ने रस्सा डालकर गिराया
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 11 Aug 2020 06:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं रोड पर नासा पुलिया के नजदीक सड़क पर रस्सी बांधकर एक स्वास्थ्य कर्मी को बदमाशों ने गिरा लिया। इससे स्वास्थ्य कर्मी को चोट आ गई। बाद में बदमाश स्वास्थ्य कर्मी को छोड़कर भाग गए।

तुसौर गांव निवासी शिवम शहर के एक हॉस्पिटल में नौकरी करते हैं। रविवार की रात वह हॉस्पिटल से 9 बजे के करीब घर के लिए बाइक पर सवार होकर निकले। बदायूं रोड पर नासा पुलिया के पास जब वह पहुंचे कि पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने सड़क पर रस्सी डालकर शिवम को गिरा लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शिवम ने बताया कि जमीन पर गिरने के बाद चार बदमाश उसकी ओर बढ़कर आगे आए और देखते ही कहा कि यह वह नहीं है। जिसके बाद बदमाश उसे छोड़कर चले गए। लहुलुहान हालत में शिवम अपने घर पहुंचे और परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश किसी और बाइक सवार का इंतजार कर रहे थे। इसी चक्कर मेंे उन्होने शिवम को गिरा लिया। लेकिन जब बदमाशों को पता चला कि जिसको वह घेर रहे हैं वह नहीं है तो ऐसे में बदमाश उसे छोड़कर चले गए। शिवम ने अपना इलाज कराया। घटना को लेकर पुलिस को जानकारी दी। थानाध्यक्ष जयंती प्रसाद गंगवार ने बताया कि उन्हें घटना को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। यदि जानकारी दी जाएगी तो इसमेंे कार्रवाई की जाएगी। नासा नाला को लेकर जो जानकारी मिली है वहां पर पुलिस को अलर्ट किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रात में वह स्वयं भी चेकिंग पर निकलते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें