ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया गया। शिकायत करने पर जान माल की धमकी दी। पुलिस...

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 02 Jan 2018 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया गया। शिकायत करने पर जान माल की धमकी दी। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू हो गई है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का वहीं के एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। युवक ने भरोसा दिया कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। ऐसे में युवक युवती के साथ महीनों दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी युवती ने युवक को दी। जिस पर युवक ने गर्भपात का दबाव बनाया। युवती ने शादी करने की बात कही लेकिन युवक तैयार नहीं हुआ ओर उसने जबरन गर्भपात करा दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीड़िता ने चौकी समेत थाने में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने व जबरन गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें